Senin, 01 April 2019

Saiterm ICO समीक्षा



https://ico.saiterm.com/
सभी को मेरा दोस्त नमस्कार! इस अवसर पर मैं बहुत अच्छी और दिलचस्प SAITERM परियोजना के बारे में रोचक जानकारी प्रदान करूँगा
आइए नीचे समीक्षा देखें:

तीस से अधिक वर्षों के अनुभव और हमारे तकनीकी कर्मचारियों की रचनात्मकता के लिए धन्यवाद, हम इंटीरियर हीटिंग तकनीक में एक नेता के रूप में, साथ ही कई औद्योगिक अनुप्रयोगों में विशेष रूप से परिष्करण और सुखाने के लिए हावी होने में कामयाब रहे हैं। चमड़े के चक्र, बहुत प्रभावी और अभिनव परिणामों के साथ। यह पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण और अनुभवों के सामंजस्यपूर्ण और उत्पादक सहवास के लिए संभव है।

भविष्य की दृष्टि और चुनौतियों का सामना करने और वर्तमान में मौजूद चुनौतियों को दूर करने की इच्छा के रूप में कई समानताएं, लेकिन कभी-कभी उनका पूर्वानुमान भी लगाया जा सकता है, जैसा कि वसंत और चंद्रमा के मामले में, जो हमारी मुख्य तकनीक है, हमारी टीम का अनुभव कुछ क्षेत्रों में, साथ ही साथ उनकी ऊर्जा और नवाचार क्षमता, हमें सर्वोत्तम संभव तरीके से सबसे विविध आवश्यकताओं को पूरा करने की अनुमति देती है।
वास्तव में, हमारे हीटिंग उत्पादों के हीटिंग चरण के दौरान लागू होने वाले विचार उन लोगों के हैं जो जीवन के आराम, ऊर्जा दक्षता और डिजाइन में सबसे अधिक रुचि रखते हैं।
समृद्धि में योगदान देने के लिए, यह पर्यावरण और दक्षता को पूरा करने के लिए सुधार करता है। औद्योगिक क्षेत्र के लिए उत्पाद विकसित करते समय, Saiterm पर लागू होने वाले विचार कर्मचारियों के काम, उत्पादकता, लाभप्रदता और सुरक्षा के प्रति उत्तरदायी होते हैं, जबकि उपभोक्ताओं के लिए सरलता और सुविधा पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

Saiterm क्या है?
Saiterm हीटिंग सिस्टम के उत्पादन और वितरण में शामिल होगा। Saiterm द्वारा निर्मित इस प्रणाली का विकास, जिसे SPRING कहा जाता है, डेरिवेटिव प्रदान करता है जो नवीनतम वित्तीय और औद्योगिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है ताकि उच्च-अंत उत्पादों का उत्पादन और वितरण किया जा सके जो कि पूरी तरह से आवश्यक हैं और भविष्य में मिलते हैं। ऊर्जा दक्षता और लोगों की भलाई।
हमारा गंतव्य:

नमूना लक्ष्य सैटर्म का मुख्य लक्ष्य पर्यावरण और अक्षमता को पूरा करने के लिए समृद्धि में योगदान करना है।
हम नवीनतम प्रौद्योगिकी उत्पादों को विकसित करने का प्रयास करते हैं जो ऊर्जा की खपत और उत्सर्जन को कम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।


सीटरम द्वारा निर्मित इस प्रणाली के विकास को SPRING कहा जाता है।
यह प्लेटफ़ॉर्म डेरिवेटिव प्रदान करता है जो वित्तीय और औद्योगिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हैं और अत्यधिक मांग वाले उत्पादों का उत्पादन और वितरण करते हैं जो कि बहुत आवश्यक हैं और भविष्य की वैश्विक ऊर्जा दक्षता और मानव कल्याण आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। कला की स्थिति के बारे में, सैटर्म का प्राथमिक उद्देश्य स्थापित शक्ति और हीटिंग सिस्टम की खपत को कम करना है। उसी तकनीकी प्रदर्शन के साथ जो वर्तमान में बाजार में है।
वितरण अंतरराष्ट्रीय बाजार पर होगा और बड़े बिल्डरों और खुदरा श्रृंखलाओं को निर्देशित किया जाएगा; वितरण हमारे ई-कॉमर्स स्टोर के माध्यम से भी होगा।
दक्षता, आराम और भलाई के मामले में सैटर्म के स्प्रिंग पैनल अन्य हीटिंग सिस्टम से बेहतर हैं। इसलिए यह नई इमारतों, मरम्मत या यहां तक ​​कि कमरे के आराम के लिए सही समाधान है।

वास्तव में, गैस, पेलेट और हीट पंप सिस्टम या पारंपरिक अवरक्त के साथ कोई तुलना नहीं है, जो केवल SPRING की तरह दिखते हैं। पारंपरिक सिस्टम, जैसे कि अंडरफ़्लोर हीटिंग, जो वर्तमान में सबसे अधिक ऊर्जा कुशल हैं, एलओएसएस की तुलना में औसतन 236% अधिक खर्च होता है। सैटर्म प्रणाली।
उत्पादन प्रक्रिया पूरी तरह से स्वचालित होगी ताकि हमें अगले 5 वर्षों में शुरुआती 20,000 शीट्स का आवंटन सुनिश्चित करने के लिए प्रति वर्ष कम से कम 800,000 यूनिट्स मिल सकें। यह कुशल हीटिंग सिस्टम के लिए वैश्विक मांग के केवल एक हिस्से को दूर करना है।

यह कहने के लिए पर्याप्त है कि 5 कमरों वाले 90 वर्ग मीटर के अपार्टमेंट हैं जिन्हें कम से कम 5 साइटरम स्प्रिंग इकाइयों को स्थापित करने की आवश्यकता है। क्रय के आर्थिक लाभों और ऊर्जा की खपत को कम करके प्राप्त उच्च बचत को ध्यान में रखते हुए, हम वास्तव में रूढ़िवादी और सीमित वार्षिक मूल्यांकन के 800,000 पैनलों को देख सकते हैं।

वास्तव में, 800,000 पैनलों को 5 कमरों में विभाजित करने के साथ, दुनिया में केवल 160,000 अपार्टमेंटों को स्टैक किया जा सकता है। इस परियोजना में प्रत्यक्ष निवेश चयनित सैटर्म स्प्रिंग की खरीद के माध्यम से किया जाएगा, जो इस क्षेत्र की बहुराष्ट्रीय कंपनियों, बड़ी कंपनियों और बैंकों की स्वतंत्रता की गारंटी देगा। बाजार पर रखने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला वित्तीय साधन एथेरियम ब्लॉकचैन का साहरेक्स कॉइन है।


Tokenomics
SAIEX के संकेतों का उपयोग सीटर से मौजूदा उत्पादों को खरीदने के साथ-साथ उन नवीन उत्पादों को खरीदने के लिए किया जा सकता है जो 2019 में बाजार में लाएंगे। 2019 में हम जिन उत्पादों को पेश करेंगे, वे एयर कंडीशनिंग से संबंधित हैं। वीडियो निगरानी और ऑडियो प्रसार। , दोनों आवास / नागरिक क्षेत्र और विशिष्ट वाणिज्यिक और औद्योगिक गतिविधियों के लिए लागू किया जाता है।
इसलिए, SAIEX संकेतों के साथ-साथ Saiterm द्वारा प्रस्तुत किसी भी अन्य थर्मो-तकनीकी, सॉफ्टवेयर और / या सिस्टम प्रबंधन अनुप्रयोगों के साथ वर्तमान और भविष्य के Saiterm उत्पादों को खरीदना हमेशा संभव होगा। Sietherm अपरिवर्तनीय रूप से सूची में अपने उत्पादों को बेचने के लिए प्रतिबद्ध है, 1SAIEX टोकन = 1 USD मूल्यांकन तक उस दिन तक जब तक SAIEX TOKEN स्टॉक एक्सचेंज में नहीं जाएगा।

नाम लेबल नाम: SAIEX टोकन
प्रतीक:
कुल SAIEX हस्ताक्षर वितरण: 100,000,000
दशमलव निशान: 18
ICO के लिए आरक्षित: 50,000,000
सॉफ्ट कैप / उद्देश्य: 1M USD
हार्डकवर: 50M USD अंकन
मानक
: EIP / ERC- 20
पुण्य: नहीं (अधिक वर्ण नहीं बना सकते)
बर्न करने योग्य: हाँ (अनसोल्ड वर्ण सहेजा जाएगा)


वेब साइटें: https://ico.saiterm.com/
Itnceleme तकनीक: https://ico.saiterm.com/pdf/whitepaper.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/Saiterm1/
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/saiterm_saiex/
टेलीग्राम: https://t.me/SAIEXbySaiterm

Tidak ada komentar:

Posting Komentar