Sabtu, 19 Oktober 2019


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप इस परियोजना में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो आपके HIVENET को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करे, जो आपके विज़न और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके

हैलो सम्मानित पाठकों, इसके साथ शुरू करने के लिए, विशेष रूप से, कंप्यूटर के आविष्कार के साथ मानव इतिहास में सबसे बड़ी प्रगति में से एक है। यह बदलता है कि हम कैसे बातचीत करते हैं और इस प्रकार विश्व उद्योग में क्रांति लाते हैं। फिर, इंटरनेट और इसके वैश्विक वितरण ने हमारे संचार करने के तरीके को बदल दिया है, हम जानकारी कैसे साझा करते हैं और हम कैसे सीखते हैं।

HiveNet परियोजना अब कम से पंजीकृत है Positiveblockchain.io की वजह से HiveNet के भविष्य योगदान इलेक्ट्रॉनिक कचरे को कम करने और हमारे पर्यावरण की रक्षा करने के लिए।

HiveNet अपने उपयोगकर्ताओं को उस समय की कंप्यूटिंग शक्ति को सुरक्षित रूप से किराए पर लेने का अवसर प्रदान करेगी, जब कंप्यूटर उपयोग में नहीं है। इस तरह, नए कंप्यूटर के निर्माण के लिए कम संसाधनों का उपभोग किया जाना चाहिए और कम इलेक्ट्रॉनिक कचरा पैदा होता है। HiveNet उपयोगकर्ताओं को अपने कंप्यूटिंग संसाधनों के लिए उन्हें लाभ देकर भाग लेने के लिए प्रेरित करता है।

यह चार भाग हैं जो नीचे दिए गए हैं:
मूल अवधारणा
अर्थव्यवस्था
प्रौद्योगिकी और शासन
व्यक्तिगत निष्कर्ष

हाल के वर्षों में, एक बड़े प्रभाव के साथ महत्वपूर्ण नई तकनीक आ गई है।
मेघ गणना
संख्या, समय और स्थानों के बीच उच्च लचीलेपन के साथ उपयोगकर्ता-परिभाषित कंप्यूटिंग गतिविधियों के कार्यान्वयन को स्थापित करता है। इसलिए, अंतरिक्ष में तेजी के साथ वैश्विक मांग बढ़ती है। हालांकि, बढ़ती मांग कंप्यूटिंग को बहुत अधिक गहन बनाती है।
प्रमुख तकनीक
पहली बार सेवा प्रदाताओं, बैंकों या सरकारी संगठनों जैसे केंद्रीय संगठनों से स्वतंत्र रूप से सार्वजनिक सूचना और आभासी मुद्राओं को संग्रहीत करना संभव है।



HiveNet क्या है ?

तेजी से, क्लाउड कम्प्यूटिंग पावर क्लाउड कंप्यूटिंग सेवाओं की मांग अत्यधिक लचीली है और कई कम्प्यूटेशनल कार्यों के लिए कंपनियों, विश्वविद्यालयों और अन्य संगठनों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गए हैं।

तेजी से बढ़ती दर पर वैश्विक उतार-चढ़ाव है। हालांकि क्लाउड कंप्यूटिंग कई मामलों में सस्ता है, जो अपना समर्पित कंप्यूटिंग केंद्र स्थापित करने से सस्ता है, फिर भी कंप्यूटिंग बहुत महंगी है

HiveNet क्लाउड कम्प्यूटिंग का अनिवार्य भविष्य है।

घड़ी भर में और दुनिया भर में कई निष्क्रिय कंप्यूटर हैं। HiveNet इस निष्क्रिय संसाधन के उपयोग के लिए प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करता है। HiveNet एक वैश्विक वितरित क्लाउड कंप्यूटिंग नेटवर्क बनाने के लिए बेरोजगार व्यक्तिगत और वाणिज्यिक कंप्यूटरों को जोड़ेगा। यह कंप्यूटर मालिकों को शाब्दिक रूप से अपने कंप्यूटर से लाभ कमाने की अनुमति देगा, जब वे इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं।

HiveNet बहुत पैसा बचाता है
उच्चतम लागत दक्षता
उच्चतम लचीलापन
सबसे कम लागत के साथ सुरक्षित लेनदेन

HiveNet पर प्रतिभागी

प्रदाता, निर्माता और ग्राहक HiveNet के महत्वपूर्ण भागीदार हैं । उनमें से प्रत्येक योगदान करते हैं और उनके समकक्षता से लाभ प्राप्त करते हैं
ग्राहक
प्रदाता
स्ट्राइकर

HiveNet पारिस्थितिकी तंत्र


ग्राहक भुगतान
ग्राहक केवल कंप्यूटिंग शक्ति के लिए भुगतान करेंगे, जिसका उन्होंने वास्तव में उपयोग किया है। वे हाइवे के साथ या अपने स्थानीय फिएट मनी (जैसे यूएस-डॉलर या यूरो) के साथ सुविधा के लिए भुगतान करेंगे , जो डिजिटल मुद्रा विनिमय पर हाइवे के साथ स्वचालित रूप से आदान- प्रदान किया जाता है। यह हाइवे के लिए चल रही और मौलिक मांग उत्पन्न करेगा और निहित मूल्य को सुनिश्चित करेगा।
कम्प्यूटिंग पावर प्रदान करना
कंप्यूटर मालिक अपनी आईडीएल कंप्यूटिंग शक्ति प्रदान करेंगे और ग्राहक भुगतान के उचित हिस्से के माध्यम से पुरस्कृत किए जाएंगे। सटीक भुगतान सुनिश्चित किया जाएगा और पुरस्कार पुरस्कार आवेदन के साथ स्वचालित किया जाएगा।
व्यापार और उपयोग HiveCoins
अन्य क्रिप्टोकरेंसी की तरह, HiveCoins डिजिटल मुद्रा एक्सचेंजों के माध्यम से विश्वासघात करने योग्य होगा। इसके अलावा, हम एक डेबिट कार्ड जारी करेंगे और इसमें पेपाल की तरह व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली ऑनलाइन भुगतान प्रणाली शामिल होगी। इस प्रकार, HiveCoin मालिक अनगिनत स्थानीय और ऑनलाइन दुकानों में भुगतान करने के लिए HiveCoin बचत का उपयोग करने में सक्षम होंगे । इस तरह, HiveNet सार्वजनिक जन-गोद लेने योग्य है।
जताया HiveCoins
HiveCoin के मालिक उनकी हिस्सेदारी करने में सक्षम होंगे
HiveCoin को लम्बा और सुरक्षित करने के लिए बचत
HiveNet ब्लॉकचेन । इस प्रकार, stakers होगा
नवनिर्मित HiveCoins प्राप्त करेंगे, जो होगा
उनके HiveCoins पर एक निरंतर वापसी उत्पन्न करते हैं ।

HiveNet के लाभ 

हैलो सम्मानित पाठकों, इसके साथ शुरू करने के लिए, विशेष रूप से, कंप्यूटर के आविष्कार के साथ मानव इतिहास में सबसे बड़ी प्रगति में से एक है। यह बदलता है कि हम कैसे बातचीत करते हैं और इस प्रकार विश्व उद्योग में क्रांति लाते हैं। फिर, इंटरनेट और इसके वैश्विक वितरण ने हमारे संचार करने के तरीके को बदल दिया है, हम जानकारी कैसे साझा करते हैं और हम कैसे सीखते हैं।
HiveNet  परियोजना अब कम से पंजीकृत है   Positiveblockchain.io   की वजह से  HiveNet के  भविष्य योगदान इलेक्ट्रॉनिक कचरे को कम करने और हमारे पर्यावरण की रक्षा करने के लिए।
HiveNet  अपने उपयोगकर्ताओं को उस समय की कंप्यूटिंग शक्ति को सुरक्षित रूप से किराए पर लेने का अवसर प्रदान करेगी, जब कंप्यूटर उपयोग में नहीं है। इस तरह, नए कंप्यूटर के निर्माण के लिए कम संसाधनों का उपभोग किया जाना चाहिए और कम इलेक्ट्रॉनिक कचरा पैदा होता है। HiveNet  उपयोगकर्ताओं को अपने कंप्यूटिंग संसाधनों के लिए उन्हें लाभ देकर भाग लेने के लिए प्रेरित करता है।
यह चार भाग हैं जो नीचे दिए गए हैं:
  1. मूल अवधारणा
  2. अर्थव्यवस्था
  3. प्रौद्योगिकी और शासन
  4. व्यक्तिगत निष्कर्ष
हाल के वर्षों में, एक बड़े प्रभाव के साथ महत्वपूर्ण नई तकनीक आ गई है।
  1. मेघ गणना
  2. संख्या, समय और स्थानों के बीच उच्च लचीलेपन के साथ उपयोगकर्ता-परिभाषित कंप्यूटिंग गतिविधियों के कार्यान्वयन को स्थापित करता है। इसलिए, अंतरिक्ष में तेजी के साथ वैश्विक मांग बढ़ती है। हालांकि, बढ़ती मांग कंप्यूटिंग को बहुत अधिक गहन बनाती है।
  3. प्रमुख तकनीक
  4. पहली बार सेवा प्रदाताओं, बैंकों या सरकारी संगठनों जैसे केंद्रीय संगठनों से स्वतंत्र रूप से सार्वजनिक सूचना और आभासी मुद्राओं को संग्रहीत करना संभव है।
HiveNet क्या है  ?
तेजी से, क्लाउड कम्प्यूटिंग पावर क्लाउड कंप्यूटिंग सेवाओं की मांग अत्यधिक लचीली है और कई कम्प्यूटेशनल कार्यों के लिए कंपनियों, विश्वविद्यालयों और अन्य संगठनों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गए हैं।
तेजी से बढ़ती दर पर वैश्विक उतार-चढ़ाव है। हालांकि क्लाउड कंप्यूटिंग कई मामलों में सस्ता है, जो अपना समर्पित कंप्यूटिंग केंद्र स्थापित करने से सस्ता है, फिर भी कंप्यूटिंग बहुत महंगी है
HiveNet  क्लाउड कम्प्यूटिंग का अनिवार्य भविष्य है।
घड़ी भर में और दुनिया भर में कई निष्क्रिय कंप्यूटर हैं। HiveNet  इस निष्क्रिय संसाधन के उपयोग के लिए प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करता है। HiveNet  एक वैश्विक वितरित क्लाउड कंप्यूटिंग नेटवर्क बनाने के लिए बेरोजगार व्यक्तिगत और वाणिज्यिक कंप्यूटरों को जोड़ेगा। यह कंप्यूटर मालिकों को शाब्दिक रूप से अपने कंप्यूटर से लाभ कमाने की अनुमति देगा, जब वे इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं।
HiveNet  बहुत पैसा बचाता है
  1. उच्चतम लागत दक्षता
  2. उच्चतम लचीलापन
  3. सबसे कम लागत के साथ सुरक्षित लेनदेन
HiveNet पर प्रतिभागी 
प्रदाता, निर्माता और ग्राहक HiveNet के महत्वपूर्ण भागीदार हैं  । उनमें से प्रत्येक योगदान करते हैं और उनके समकक्षता से लाभ प्राप्त करते हैं
  1. ग्राहक
  2. प्रदाता
  3. स्ट्राइकर
HiveNet  पारिस्थितिकी तंत्र
  1. ग्राहक भुगतान
  2. ग्राहक केवल कंप्यूटिंग शक्ति के लिए भुगतान करेंगे, जिसका उन्होंने वास्तव में उपयोग किया है। वे हाइवे के साथ  या अपने स्थानीय फिएट मनी (जैसे यूएस-डॉलर या यूरो) के साथ सुविधा के लिए भुगतान करेंगे  , जो  डिजिटल मुद्रा विनिमय पर हाइवे के साथ स्वचालित रूप से आदान-  प्रदान किया जाता है। यह हाइवे के लिए चल रही और मौलिक मांग उत्पन्न करेगा   और निहित मूल्य को सुनिश्चित करेगा।
  3. कम्प्यूटिंग पावर प्रदान करना
  4. कंप्यूटर मालिक अपनी आईडीएल कंप्यूटिंग शक्ति प्रदान करेंगे और ग्राहक भुगतान के उचित हिस्से के माध्यम से पुरस्कृत किए जाएंगे। सटीक भुगतान सुनिश्चित किया जाएगा और पुरस्कार पुरस्कार आवेदन के साथ स्वचालित किया जाएगा।
  5. व्यापार और उपयोग  HiveCoins
  6. अन्य क्रिप्टोकरेंसी की तरह,  HiveCoins  डिजिटल मुद्रा एक्सचेंजों के माध्यम से विश्वासघात करने योग्य होगा। इसके अलावा, हम एक डेबिट कार्ड जारी करेंगे और इसमें पेपाल की तरह व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली ऑनलाइन भुगतान प्रणाली शामिल होगी। इस प्रकार,  HiveCoin  मालिक  अनगिनत स्थानीय और ऑनलाइन दुकानों में भुगतान करने के लिए HiveCoin बचत का उपयोग करने में सक्षम होंगे  । इस तरह,  HiveNet  सार्वजनिक जन-गोद लेने योग्य है।
  7. जताया  HiveCoins
  • HiveCoin के  मालिक उनकी हिस्सेदारी करने में सक्षम होंगे
  • HiveCoin  को लम्बा और सुरक्षित करने के लिए बचत
  • HiveNet ब्लॉकचेन  । इस प्रकार, stakers होगा
  • नवनिर्मित HiveCoins प्राप्त  करेंगे, जो होगा
  • उनके HiveCoins पर एक निरंतर वापसी उत्पन्न करते हैं  
HiveNet के लाभ 
  1. कंप्यूटर मालिक
  2. एक दिन में कितनी बार आप वास्तव में अपने कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं? आपका कंप्यूटर शाब्दिक रूप से आपको शेष दिन के दौरान कुछ लाभ कमा सकता है। HiveNet  अपने कंप्यूटर पर ग्राहकों को भुगतान करने से मूल्यवान कंप्यूटिंग कार्यों को सुरक्षित रूप से प्रदान करना संभव बनाता है। आपको एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक कंप्यूटर की आवश्यकता है।
  3. क्रिप्टो ट्रेडर्स
  4. HiveNet  का अपना अंतर्निहित क्रिप्टोक्यूरेंसी है: यह  HiveCoin है । HiveCoins  भीतर कंप्यूटिंग शक्ति के लिए भुगतान करने के लिए उपयोग किया जाता है  HiveNet । इस प्रकार हाइवे के लिए एक निरंतर मांग  सुनिश्चित की जाती है और यह वास्तविक, मौलिक मूल्य के साथ कुछ क्रिप्टोकरेंसी बनाएगी, जो व्यापारियों के लिए उत्कृष्ट लघु और दीर्घकालिक अवसर प्रदान करती है।
  5. ग्राहकों
  6. HiveNet  पारंपरिक क्लाउड कंप्यूटिंग की तुलना में बहुत सस्ता है। कैसे? क्योंकि कई महत्वपूर्ण लागत लीवर जो पारंपरिक प्रदाताओं (जैसे अमेज़न वेब सेवा) पर लागू होते हैं, वे HiveNet पर लागू नहीं होते हैं , क्योंकि यह पहले से उपलब्ध कंप्यूटरों के निष्क्रिय समय का उपयोग करता है। इसलिए, नए कंप्यूटर, आवास और कई अन्य परिचालन लागतों में निवेश करने की आवश्यकता नहीं है।
  7. प्रकृति
  8. HiveNet  उपलब्ध कंप्यूटरों के उपयोग को बढ़ाता है। जिससे नए कंप्यूटर बनाने के लिए कम संसाधनों का उपभोग किया जाता है और कम इलेक्ट्रॉनिक कचरा पैदा होता है। इसके अलावा,  HiveNet ब्लॉकचेन  एक अत्यधिक आर्थिक सबूत-स्टेक सर्वसम्मति तंत्र का उपयोग कर रहा है, जो कि अधिकांश उपलब्ध ब्लॉकचेन की तुलना में बहुत अधिक संसाधन बचत है।
यह काम किस प्रकार करता है
  1. उपयोगकर्ता क्लाइंट
  2. HiveNet  उपयोगकर्ता क्लाइंट उपयोगकर्ता के ऑल-इन-एक उपकरण है और कंप्यूटिंग, blockchain और बटुआ सॉफ्टवेयर मॉड्यूल शामिल हैं। यह गहन तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता के बिना एक आसान और उपयोगकर्ता के अनुकूल संचालन को सक्षम बनाता है।
  3. HiveNet  ब्लॉक चेन
  4. HiveNet  Blockchain एक अत्यंत कुशल द्वारा सुरक्षित है
    सबूत के-स्टेक आम सहमति तंत्र। यह विशेष रूप से हाइवनेट के लिए अनुकूलित है   और तेज लेनदेन के साथ उच्च सुरक्षा को जोड़ती है।
टोकन बिक्री
  • तकनीकी अनुपालन
HiveNet  शुरू में बेच माध्यम से वित्त पोषित किया जाएगा  HiveNet  टोकन (HNT)। HiveNet  टोकनare ERC-20 टोकन और कई दीवारों और अन्य तृतीय-पक्ष सिस्टम के साथ संगत है सरल हैंडलिंग।
  • कानूनी अनुपालन
हम अपने HiveNet  टोकन बिक्री को जर्मन संघीय कानूनों के साथ संगत मानते  हैं। पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए सभी उत्तरदायी प्रलेखन प्रभावी रूप से बाफ़िन (जर्मन संघीय वित्तीय पर्यवेक्षी प्राधिकरण) को वितरित किए जाएंगे।
HiveNet  टोकन खरीदना
HiveNet  टोकन की आगामी बिक्री से संबंधित विवरण  www.HiveNet पर .cloudapp अग्रिम रूप से घोषित किया जाएगा  । यदि आप भाग लेने के अपने अवसर को याद नहीं करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमारे ईमेल न्यूज़लेटर के लिए पंजीकरण करें और / या हमारे सोशल मीडिया चैनलों का अनुसरण करें।
विकास निधि
बढ़ी हुई धनराशि के आधार पर,  हाइवनेट  को प्रभावी विकास स्तरीय की विशेषताओं के साथ विकसित किया जाएगा।
HiveNet  ROADMAP
हिवनेट  टीम
HiveNet  टास्क मैनेजमेंट सिस्टम (HTMS)
HTMS, HiveNet के  विकेन्द्रीकृत क्लाउड कंप्यूटिंग नेटवर्क की मुख्य तकनीक है  । यह ग्राहक कार्यों के इष्टतम ऑर्केस्ट्रेशन, कंप्यूटिंग परिणामों के सुरक्षित सत्यापन और कंप्यूटर मालिकों के उचित भुगतान को सुनिश्चित करता है।
अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

कंप्यूटर मालिक
एक दिन में कितनी बार आप वास्तव में अपने कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं? आपका कंप्यूटर शाब्दिक रूप से आपको शेष दिन के दौरान कुछ लाभ कमा सकता है। HiveNet अपने कंप्यूटर पर ग्राहकों को भुगतान करने से मूल्यवान कंप्यूटिंग कार्यों को सुरक्षित रूप से प्रदान करना संभव बनाता है। आपको एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक कंप्यूटर की आवश्यकता है।
क्रिप्टो ट्रेडर्स
HiveNet का अपना अंतर्निहित क्रिप्टोक्यूरेंसी है: यह HiveCoin हैHiveCoins भीतर कंप्यूटिंग शक्ति के लिए भुगतान करने के लिए उपयोग किया जाता है HiveNet । इस प्रकार हाइवे के लिए एक निरंतर मांग सुनिश्चित की जाती है और यह वास्तविक, मौलिक मूल्य के साथ कुछ क्रिप्टोकरेंसी बनाएगी, जो व्यापारियों के लिए उत्कृष्ट लघु और दीर्घकालिक अवसर प्रदान करती है।
ग्राहकों
HiveNet पारंपरिक क्लाउड कंप्यूटिंग की तुलना में बहुत सस्ता है। कैसे? क्योंकि कई महत्वपूर्ण लागत लीवर जो पारंपरिक प्रदाताओं (जैसे अमेज़न वेब सेवा) पर लागू होते हैं, वे HiveNet पर लागू नहीं होते हैं , क्योंकि यह पहले से उपलब्ध कंप्यूटरों के निष्क्रिय समय का उपयोग करता है। इसलिए, नए कंप्यूटर, आवास और कई अन्य परिचालन लागतों में निवेश करने की आवश्यकता नहीं है।
प्रकृति
HiveNet उपलब्ध कंप्यूटरों के उपयोग को बढ़ाता है। जिससे नए कंप्यूटर बनाने के लिए कम संसाधनों का उपभोग किया जाता है और कम इलेक्ट्रॉनिक कचरा पैदा होता है। इसके अलावा, HiveNet ब्लॉकचेन एक अत्यधिक आर्थिक सबूत-स्टेक सर्वसम्मति तंत्र का उपयोग कर रहा है, जो कि अधिकांश उपलब्ध ब्लॉकचेन की तुलना में बहुत अधिक संसाधन बचत है।

यह काम किस प्रकार करता है


HiveNet
उपयोगकर्ता क्लाइंट
HiveNet उपयोगकर्ता क्लाइंट उपयोगकर्ता के ऑल-इन-एक उपकरण है और कंप्यूटिंग, blockchain और बटुआ सॉफ्टवेयर मॉड्यूल शामिल हैं। यह गहन तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता के बिना एक आसान और उपयोगकर्ता के अनुकूल संचालन को सक्षम बनाता है।
HiveNet ब्लॉक चेन
HiveNet Blockchain एक अत्यंत कुशल द्वारा सुरक्षित है
सबूत के-स्टेक आम सहमति तंत्र। यह विशेष रूप से हाइवनेट के लिए अनुकूलित है और तेज लेनदेन के साथ उच्च सुरक्षा को जोड़ती है।

टोकन बिक्री
तकनीकी अनुपालन

HiveNet शुरू में बेच माध्यम से वित्त पोषित किया जाएगा HiveNet टोकन (HNT)। HiveNet टोकनare ERC-20 टोकन और कई दीवारों और अन्य तृतीय-पक्ष सिस्टम के साथ संगत है सरल हैंडलिंग।
कानूनी अनुपालन

हम अपने HiveNet टोकन बिक्री को जर्मन संघीय कानूनों के साथ संगत मानते हैं। पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए सभी उत्तरदायी प्रलेखन प्रभावी रूप से बाफ़िन (जर्मन संघीय वित्तीय पर्यवेक्षी प्राधिकरण) को वितरित किए जाएंगे।



HiveNet टोकन खरीदना

HiveNet टोकन की आगामी बिक्री से संबंधित विवरण www.HiveNet पर .cloudapp अग्रिम रूप से घोषित किया जाएगा । यदि आप भाग लेने के अपने अवसर को याद नहीं करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमारे ईमेल न्यूज़लेटर के लिए पंजीकरण करें और / या हमारे सोशल मीडिया चैनलों का अनुसरण करें।



विकास निधि

बढ़ी हुई धनराशि के आधार पर, हाइवनेट को प्रभावी विकास स्तरीय की विशेषताओं के साथ विकसित किया जाएगा।



HiveNet ROADMAP


हिवनेट टीम



HiveNet टास्क मैनेजमेंट सिस्टम (HTMS)

HTMS, HiveNet के विकेन्द्रीकृत क्लाउड कंप्यूटिंग नेटवर्क की मुख्य तकनीक है । यह ग्राहक कार्यों के इष्टतम ऑर्केस्ट्रेशन, कंप्यूटिंग परिणामों के सुरक्षित सत्यापन और कंप्यूटर मालिकों के उचित भुगतान को सुनिश्चित करता है।



अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:
वेबसाइट: https://www.HiveNet.cloud
फेसबुक: https://fb.me/HiveNetCloud
ट्विटर: https://twitter.com/HiveNetCloud
लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/hivenetcloud
माध्यम: https://medium.com/official-hivenet-blog
टेलीग्राम: http://t.me/hivenet
YouTube: https://www.youtube.com/channel/UClcs2OQ3MRpcHeMheUE9KYw

Tidak ada komentar:

Posting Komentar