Sabtu, 01 Februari 2020

सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपके IOOX को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपके विज़न और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है

हमारे बारे में
एक स्पष्ट दृष्टिकोण वाली एक युवा टीम, रोजमर्रा की जिंदगी में ioox Coin और अन्य क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करने के लिए ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी का उपयोग करती है। हर दिन।

हम लेनदेन की गोपनीयता पर विश्वास नहीं करते हैं, वे अनिश्चितता और नियंत्रण की कमी पैदा करते हैं। हम पारदर्शिता, अधिक सुरक्षित और सत्यापन योग्य मानते हैं। ioox सिक्के हर दिन, कॉफी, पेय के भुगतान के लिए हैं। ioox सिक्के आम लोगों के लिए हैं, जो अपनी अच्छी तरह से योग्य सेवानिवृत्ति के लिए काम करते हैं, अध्ययन करते हैं या आनंद लेते हैं। ioox सिक्के माइक्रो लेनदेन को नकद या क्रेडिट कार्ड से बदल देगा, जो हर दिन के लिए है।

हर दिन लोग वास्तव में एक दिन में 10 डॉलर से कम का लेनदेन करते हैं, इन लोगों के दिलों पर ioox के सिक्कों का उल्लंघन होगा। यह वास्तविक द्रव्यमान को अपनाने के लिए नियत है और ioox Ring भी कोई मशीन नहीं है।

हमारी दृष्टि
हमने भविष्य की कल्पना की है। भविष्य जो भुगतान प्रणाली के लिए हमारे सबसे करीब है। ऐसा करने के लिए हमें वर्तमान को भूल जाना चाहिए और समय-समय पर अपने विचारों को प्रस्तुत करना चाहिए। हमने एक नई दुनिया में प्रवेश किया, बिना कागज भुगतान के उपकरणों के, पुराने क्रेडिट कार्ड के बिना। हमारे भविष्य के झोंके घर छोड़ देंगे, कॉफी की दुकान में प्रवेश करेंगे और हमारे ioox सिक्कों के साथ छाती पाठक पर ioox अंगूठी डालकर भुगतान करेंगे।

उसके पास कुछ भी नहीं होगा, केवल उसकी अपनी अंगूठी या कंगन।
निकट भविष्य में हम ioox के सिक्कों और ioox अंगूठी के साथ भुगतान करेंगे, जो हमें भुगतान करने की अनुमति देने के अलावा, हमारी बुनियादी जानकारी में शामिल होंगे: रक्त प्रकार, एलर्जी, आश्रय, हम प्रति दिन कितने कदम उठाते हैं और हम किस जीवन प्रत्याशा पर आधारित हैं हमारी जीवन शैली। हमारा भविष्य दर्ज करें



प्रारंभिक रिलीज और प्रौद्योगिकी
ioox Technology वर्तमान भुगतान प्रणाली के साथ ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र में क्रिप्टो-आधारित मुद्राओं को एकीकृत करती है। आप दैनिक माइक्रो लेनदेन, हर दिन ioox सिक्के और एक ioox- पहनने योग्य प्रणाली (रिंग या कंगन) के साथ कर सकते हैं और दूरस्थ सेटिंग्स के माध्यम से एक दैनिक बजट निर्धारित कर सकते हैं। इसलिए पार्टनर स्टोर्स में या USD में ऐसे स्टोर्स में भुगतान करना संभव होगा, जिन्हें एक्टिवेट नहीं किया गया है।

हम हर किसी के लिए रोजमर्रा की जिंदगी के लिए उपकरण विकसित कर रहे हैं, और हर कोई जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं, के पास नई तकनीक के लिए एक अलग समय और दृष्टिकोण है।

पारदर्शिता और विश्वास
प्रबंधन टूल के माध्यम से, आप अपनी रिंग उपयोग वरीयताओं को सेट और याद कर सकते हैं। आप दैनिक भुगतान सीमा निर्धारित कर सकते हैं और मासिक खर्चों को ट्रैक कर सकते हैं। हम एक ऐसे पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण करना चाहते हैं जो पारदर्शी, तेज और गतिशील हो। नई भुगतान प्रणाली, पुरानी प्रणाली का क्लोन नहीं है।

फायदा
निवेशक लाभ दो रास्तों का पालन करते हैं। एक मुद्रा के मूल्य में वृद्धि उपयोग की मात्रा के लिए आनुपातिक है। हम जनता तक पहुंचना चाहते हैं, यही हमारा लक्ष्य है। दूसरा लाभ पथ IOOX ब्रांड के साथ प्रौद्योगिकी समर्थन, रिंग या कंगन की बिक्री से आता है

भुगतान लचीलापन
क्रिप्टोग्राफिक टोकन के साथ आसान भुगतान और भुगतान, यह हमारा मंत्र है। भुगतान तत्काल है और इसे किसी भी क्रिप्टोग्राफिक वॉलेट में स्थानांतरित किया जा सकता है।

रोड मैप में एक वॉलेट डिज़ाइन शामिल है जो कुल सुरक्षा में अपने मूल सिक्कों को रखने, प्राप्त करने और भेजने के लिए सुरक्षित है।


थोक दत्तक ग्रहण के लिए एक मंच
मूल ioox प्रोजेक्ट कार्यान्वयन प्लेटफ़ॉर्म Ethereum नेटवर्क पर काम करता है। विश्वसनीय और सुरक्षित ब्लॉकचेन नेटवर्क। हमारी पसंद को मौजूदा नेटवर्क की सुरक्षा और विश्वसनीयता का दोहन करने और प्रौद्योगिकी को लागू करने की आवश्यकता है जो कि भविष्यवाणी करती है कि 2020 में लगभग 340 मिलियन लोग उपयोग करने योग्य भुगतान प्रणाली, स्मार्ट घड़ियों, रिंगों आदि का उपयोग करेंगे। फील्ड कम्युनिकेशन रिपोर्ट के पास IHS का स्रोत। हम इस भविष्य का हिस्सा होंगे और हम एक विश्वसनीय ऑपरेटर बनेंगे।



अंतिम विचार
Ioox का मुख्य उद्देश्य जनता द्वारा उपयोग की जाने वाली ioox भुगतान तकनीक को वित्तीय समावेश बनाना है। Ioox प्रोजेक्ट में भाग लेने का मतलब है भविष्य का हिस्सा होना। पहनने योग्य उपकरणों के माध्यम से लेनदेन 40% तेज हैं और कुछ वर्षों में वे पूरी तरह से क्रेडिट या डेबिट कार्ड लेनदेन को बदल देंगे। आज का दिन हमारे लिए एक महत्वपूर्ण दिन है।


ioox टोकन
सार्वजनिक बिक्री: 20%
व्यक्तिगत बिक्री: 40%
रिजर्व फंड: 10%
टीम और संस्थापक: 15%
उपहार और घटनाएँ: 6%
सलाहकार और भागीदार: 9%

सिक्का नाम: ioox
टिकर / प्रतीक: ioox
कुल आपूर्ति: 10,000,000,000 ioox
दशांश: 8
अनुबंध का पता: 0xf6923F7d96fc22c4b8010a865e41cF7edfB6379C

मार्ग मानचित्र



हमारी टीम




परियोजना ioox के आधिकारिक स्रोत:
  वेबसाइट: https://ioox.org/
  TELEGRAM: https://t.me/iooxsystem
  WHITEPAPER: https://ioox.org/read/ioox-infographic.pdf
  ANN THREAD: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5208857।
  Facebook: https://www.facebook.com/iooxSystemOfficial
  TWITTER: https://twitter.com/iooxsystem
  REDDIT: https://www.reddit.com/user/IOOX-System
  LINKEDIN: https://www.linkedin.com/company/iooxsystem/
  YOUTUBE: https://www.youtube.com/channel/UC2WKFTxWlj6frB0fkmDNNg


Tidak ada komentar:

Posting Komentar