Senin, 03 Agustus 2020

सिक्के की उत्पत्ति

हेलो सब कैसे हो? यदि आप इस परियोजना में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो आपके ओरिजिनल कॉइन को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपके विज़न और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है

संकल्पना सार
आरंभिक सिक्का (ORC) एक और ब्लॉकचेन क्रिप्टोग्राफिक पैसा है जो शक्तिशाली ECR20 Ethereum टोकन टेक्नोलॉजी पर निर्भर करता है। कोरगनेट सिक्का सभी महत्वपूर्ण नकदी ट्रेडों के साथ आदान-प्रदान के लिए एकदम सही है।

Ethereum innovation एक महत्वपूर्ण व्यय / उच्च पुनरावृत्ति दर पर अनिवार्य रूप से बदले जाने और डिजिटल मुद्रा ट्रेडों में सर्वोत्तम गुणवत्ता में बदलने के लिए ORIGINATE कॉइन टोकन की अनुमति देता है। प्रारंभ सिक्का आमतौर पर सुरक्षित है। मूल सिक्के के साथ, प्रत्येक प्रमुख मालिक का निजी और सुरक्षित तरीके से अपने प्रतीकात्मक समता पर प्रत्यक्ष अधिकार होता है।

Ethereum स्टेज की ताकत के कारण, ORIGINATE कॉइन पर कोई भी एक हब स्थापित कर सकता है जो सभी हब के लिए मूलभूत जानकारी को डुप्लिकेट करने के लिए सहमत हो और ग्राहकों द्वारा पारिश्रमिक हो। यह निजी रहने के लिए सिक्का ग्राहकों को अनुमति देता है, और विकेन्द्रीकृत होने के लिए सिक्का सिक्का एक्सचेंजों को क्रमबद्ध करें।

ORIGINATECoin टोकन-सुविधाओं का निवेश

- सबसे होनहार प्रौद्योगिकी में से एक ब्लॉकचेन जो आने वाली है उसके लिए सबसे उत्साहजनक नई प्रगति में से एक है। यह परिचालित रिकॉर्ड नवाचार है जो ORIGINATECoin (ORC) को रेखांकित करता है। जानकारी रिकॉर्ड करने और स्थानांतरित करने के लिए एक और दृष्टिकोण देना। यह ब्लैकआउट्स के लिए सीधा, आश्रयहीन, श्रव्य और अभेद्य है।

- भेजें और प्राप्त करें
Fastand आसान ORIGINATECoin (ORC) के कदम में यह गारंटी है कि आपका कैश कम भेजा या सुरक्षित, ठोस तरीके से मिला है। बिटकॉइन की तरह बिल्कुल नहीं, ORIGINATECoin के साथ लेनदेन जल्दी होता है। आपको कुछ मिनट तक रुकने की आवश्यकता नहीं होगी। आप एक दूसरे विभाजन में ग्रह पर ORIGINATECoin को कहीं भी भेज सकते हैं और 30 सेकंड के भीतर खर्च करने योग्य के रूप में इसे चालू कर सकते हैं।

- अपनी संपत्ति की रक्षा करें
क्रिप्टोग्राफिक संसाधनों को रखने के लिए बाहरी लोगों को सौंपना प्रतीकात्मक अर्थव्यवस्था के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यवाहक खतरा है। ORIGINATECoin आपको अपने लाभ के प्रभारी को सीधे अपने बटुए में अपना टोकन रखने की अनुमति देता है। ORIGINATECoin (ORC) चरण खुले ब्लॉकचैन नवाचारों के प्रमुख पर आधारित है, जो सुरक्षा और सीधेपन का उपयोग करते हैं जो वे देते हैं। ORIGINATECoin (ORC) शानदार समझौता वेब पर बनाया गया था, जो एक्सचेंज इनोवेशन के लिए वितरित किया गया था। हमने ORIGINATECoin का निर्माण एक समान रूप से उपलब्ध ब्लॉकचेन की समान तीव्रता से निपटने के लिए किया है, जो कि फ्रीवल्यूनेटवर्क को पीसकर, साथियों के बीच निजी और सुरक्षित व्यापार का समर्थन करता है।

- एक स्केलेबल तकनीक
Acryptocurrency के लिए एक महत्वपूर्ण परिप्रेक्ष्य अनुकूलनशीलता है, जिसका अर्थ है बड़े पैमाने पर रिसेप्शन के लिए ओके के चारों ओर स्केल करने के लिए ब्लॉकचेन के उत्तर की खोज करना। एक दिन ब्लॉकचेन द्वारा सब कुछ टोकन और संबद्ध किया जाएगा। अभी, Ethereum हर सेकंड के लिए लगभग 13 एक्सचेंजों से निपट सकता है। इस अवसर पर कि वर्तमान प्रयास पहली दर हैं, ORIGINATECoin को 10 मिलियन ग्राहक एप्लिकेशन के लिए 2019 के अंत तक तैयार किया जा सकता है।

- एक बड़ा और विकेंद्रीकृत खुला स्रोत समुदाय
ORIGINATECoin (ORC) ग्राहक नेटवर्क द्वारा और उसके लिए बनाया गया एक खुला स्रोत चतुर समझौता है। ओपन सोर्स वेंचर्स इंजीनियरों को सहयोग के माध्यम से साझा करने और सीखने के लिए बहुत अधिक अवसर देते हैं। सहयोग को कोड के लिए बाध्य नहीं किया जाता है, क्योंकि ORIGINATECoin उद्यम को क्षमताओं के एक अलग दायरे की आवश्यकता होती है। ड्राइविंग एडवांसमेंट को अपग्रेड करने की आवश्यकता होती है कि कैसे एक संगठन प्रोग्रामिंग संसाधनों का निर्माण, उपयोग और उपयोग करता है।

सॉफ्ट-कैप बजट आवंटन
27% उत्पाद विकास
रोडमैप के अनुसार उत्पाद विकास।
39% विपणन, बिक्री, व्यापारी अधिग्रहण और साझेदारी

खुदरा विक्रेताओं को मंच पर आकर्षित करने के लिए भुगतान, भुगतान प्रदाताओं, वेबसाइट बिल्डरों, वफादारी कार्यक्रम सेवा प्रदाताओं और अन्य भागीदारों के साथ साझेदारी करना।

12% संचालन
परिचालन लागत, गैर-तकनीकी कर्मचारी वेतन।

6% कानूनी
कंपनी और सहायक कंपनियों की स्थापना, खुदरा विक्रेताओं के साथ अनुबंध, BitRewards सेवाओं और खुदरा विक्रेताओं के संचालन के पूरे ढेर के बारे में कानूनी राय का विकास, आदि।

16% प्रबंधन
सी-लेवल के अधिकारियों का वेतन।

टोकन संरचना
टोकन नाम: सिक्के की उत्पत्ति
शब्द का प्रतीक: ORC
दशमलव: 18

टोकन की तकनीकी सीमा: 500,000,000

टोकन मूल्य: $ 0.2
टोकन खरीदने के सुरक्षित तरीके:
बिटकॉइन (BTC)
एथेरियम (ETH)
बायनेन्स (BNB)
हार्डकैप: $ 1,000,000


Tidak ada komentar:

Posting Komentar