Header Ads

Breaking News
recent

Cowrium


हेलो सब कैसे हो? यदि आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपके कोरीरुम को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपके विज़न और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है

द कोरिअम प्लेटफॉर्म
कोरिउम एक ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट है जिसे स्मॉल और मीडियम एंटरप्राइज की मदद से विकसित किया जा रहा है ताकि एसएमई उद्योग के माध्यम से कारोबार करने वाले हजारों ग्राहकों तक बेहतर पहुंच के लिए व्यापक ब्लॉकचेन समाधान आसानी से अपना सकें।

काउरी सिक्का, जो काउरीयम मंच का आधिकारिक क्रिप्टोक्यूरेंसी है, एक डिजिटल मुद्रा का प्रतिनिधित्व करता है जो प्रभावी रूप से भौतिक धन का स्थान लेगा। इसका उद्देश्य एक आसान प्लेटफॉर्म के जरिए ब्लॉकचेन तकनीक को अपनाना है।

कोवरीम 2-हॉप नेटवर्क का उपयोग करता है। पहले हॉप में, खनिक ब्लॉक को पहचानते हैं और ब्लॉकचेन पर लेनदेन रिकॉर्ड करते हैं। माइनर, निश्चित रूप से, बदले में नए सिक्के के साथ पुरस्कृत किया जाता है। अन्य हॉप में मास्टर्नोड्स होते हैं जो वर्चुअल प्राइवेट सर्वर (वीपीएस) पर होस्ट किए जाते हैं। ये विशेष सर्वर हैं जो त्वरित और निजी लेनदेन, बजट और साथ ही विकेंद्रीकृत शासन को सक्षम करते हैं।

खनन: कोवरीम ब्लॉकचैन सीपीयू और जीपीयू खनिकों के लिए एक समर्थन प्रणाली के रूप में मोबाइल खनन के साथ ब्राउज़र खनन को जोड़ती है, जिससे कोब्रियम की हैश दर वास्तव में विकेंद्रीकृत हो सकती है, 51% हमलों से बचाव और वेब और मोबाइल खनिकों के लिए बेहतर लाभप्रदता प्रदान करता है।

मास्टर्नोड्स: मास्टर्नोड्स: काउरीयम पीओएस मास्टर्नोड्स डैश के समान है, जो नेटवर्क को तत्काल उपलब्ध कराता है और भुगतानों के साथ-साथ बेनामी लेनदेन को भी सुरक्षित करता है। काउरिउम ब्लॉकचैन सीडब्ल्यूआर धारकों को नेटवर्क को सुरक्षित करने के लिए उनकी मदद के बदले, स्टेकिंग के माध्यम से निश्चित पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है।

लाभ

अच्छी तरह से, मौजूदा क्रिप्टो प्रणाली कम लागत, क्रॉस-बॉर्डर भुगतान आदि जैसी चीजों के लिए उच्च-संभावित ब्लॉकचेन तकनीक से निवेश करने या लाभ के लिए किसी को भी आसान नहीं बनाती है, इसके अलावा, एक गंभीर कमी है। क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करने वाले वास्तविक दुनिया के एप्लिकेशन

कोरिअम का उद्देश्य है कि एक ब्लॉकचेन इकोसिस्टम के साथ जो छोटे व्यवसायों को आसानी से ब्लॉकचैन समाधान अपनाने में मदद करेगा ताकि वे अपने ग्राहक तक पहुंच बढ़ा सकें और उन्नत तकनीकी संसाधनों के साथ व्यापार बढ़ा सकें।



अधिकांश अन्य ब्लॉकचैन प्लेटफार्मों की तुलना में कायरियम को बेहतर बनाने वाली कुछ सुविधाओं में एक बहु-मुद्रा भुगतान प्रणाली, 2-हॉप (पीओडब्ल्यू / पीओएस) प्रोटोकॉल के साथ स्मार्ट अनुबंध पुस्तकालय, परमाणु स्वैप, बुद्धिमान पूलिंग प्रणाली, हाइपरब्लॉक प्रौद्योगिकी, एंटरप्राइज़ अनुबंध, पुनरावर्ती शामिल हैं। & शेड्यूलिंग भुगतान, PrivateSend, कई क्रिप्टोग्राफिक एल्गोरिदम के लिए समर्थन, Polysig, InstantSend, चाइल्ड चेन के बीच स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट इंटरेक्शन, परम्परागत लेजर और ओल्ड लिगेसी सिस्टम (बैंकिंग) और न्यू लेजर (ब्लॉकचैन), व्यापारी वेब समाधान के बीच अंतर अनुबंध , मल्टीकोइन ब्राउज़र और मोबाइल वॉलेट, छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए कस्टम HTML एपीआई, उपभोक्ताओं के लिए प्रीपेड डेबिट कार्ड, मर्चेंट लॉयल्टी प्रोग्राम और रेफरल रिवार्ड।

विजन
कोइरियम प्रोजेक्ट केवल एक ब्लॉकचेन नहीं है जिसका उद्देश्य मौजूदा अर्थव्यवस्थाओं को विकसित करना है, बल्कि एक पूरी तरह से नई आर्थिक प्रणाली है जो ब्लॉकचेन तकनीक पर बनाई जा रही है।

हम समझते हैं कि कॉयरियम के रूप में एक मजबूत स्वतंत्र नेटवर्क के निर्माण के लिए पहली आवश्यकता उपयोगकर्ताओं को काउडी (सीडब्ल्यूआर) सिक्कों को प्राप्त करने और उनका उपयोग करने के लिए तरलता और विभिन्न तरीके प्रदान करना है। उस उद्देश्य के साथ, प्रतिभाशाली और अनुभवी डेवलपर्स की हमारी टीम व्यापारियों और उपयोगकर्ताओं के लिए इसे आसान बनाने के लिए एक अद्वितीय आर्थिक प्रणाली बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती है।

सिस्टम के सभी उपकरण सीधे कॉयरियम पे मॉड्यूल से जुड़े होंगे, जिन तक पहुँचने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपनी विशिष्ट पहचान प्रदान करनी होगी। यह संपूर्ण आर्थिक प्रणाली के वित्तीय तंत्र के रूप में कार्य करेगा, जिससे आप एटीएम, पीओएस टर्मिनल या हमारे कार्ड धारकों के साथ उपयोग के लिए सीडब्ल्यूआर सिक्कों को लिंक करने, निकालने, भुगतान करने, भुगतान करने, उधार देने या कॉड्रिअम पे डेबिट / क्रेडिट कार्ड का अनुरोध करने की अनुमति देंगे। दुनिया । कोरिअम पेमेंट मॉड्यूल और फाइनेंशियल सिस्टम को कोरिअम फाउंडेशन से अलग इकाई द्वारा समर्थित किया जाएगा।

इसके अलावा, एक सफल और स्वतंत्र आर्थिक प्रणाली बनाने के लिए, काउरिउम नेटवर्क शासन सुविधाओं को लागू करेगा, जो डैश सहित कई क्रिप्टोकरेंसी में पाए गए हैं। यह सुविधा मस्टर्नोड धारकों को कुछ अधिकार प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जिसमें समुदाय के सदस्यों द्वारा प्रस्तुत प्रस्तावों को चुनने, फंड करने या अस्वीकार करने की क्षमता शामिल है, लेकिन इवेंट प्रायोजकों, दान, डेवलपर उपहारों और अधिक तक सीमित नहीं है। क्राउडफंडिंग सुविधा समुदाय को अपने मीडिया / ईवेंट विकास परियोजनाओं और शो के लिए धन जुटाने की अनुमति देगा, बिना तीसरे पक्ष के विकास टीमों पर भरोसा किए।

Multicurrency भुगतान प्रणाली - व्यापारियों और उपभोक्ताओं को समर्पित मोबाइल और वेब एप्लिकेशन के माध्यम से किसी भी सिक्के में भुगतान करने / प्राप्त करने में सक्षम बनाना।

चाइल्ड चेन के बीच स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट इंटरैक्शन - क्षमता काउरी और प्राइवेट मास्टर्नोड्स के माध्यम से ब्लॉक चेन की इंटरऑपरेबिलिटी की अनुमति देता है।

Multicurrency ICO प्लेटफॉर्म - जो ICO को उनकी पसंद के किसी भी Cryptocurrency में भुगतान स्वीकार करने की क्षमता देता है।

स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट लाइब्रेरी - जो उच्च सुरक्षा और आसान कार्यान्वयन के लिए पारंपरिक पीओडब्ल्यू (1-हॉप) की तुलना में प्रोटोकॉल के 2-हॉप - प्रूफ ऑफ वर्क बनाम प्रूफ ऑफ स्टेप - प्रोटोकॉल को लागू करती है।

InstantSend - InstantSend तकनीक के रूप में जाना जाने वाला निकट-त्वरित भुगतान, डैश 1.3 सेकंड की तुलना में प्रति लेनदेन औसतन 0.5 सेकंड के लिए डिज़ाइन किया गया है।

PrivateSend - तकनीक मास्टर्नलोड्स नेटवर्क के माध्यम से आपके फंड को मिलाती है, जिससे फंड की उत्पत्ति का पता लगाने में लगभग असंभव है।

एंटरप्राइज प्राइवेट कॉन्ट्रैक्ट्स जो केवल अनुबंध में भाग लेने के इच्छुक उपयोगकर्ताओं द्वारा निष्पादित किए जा सकते हैं, लेकिन सार्वजनिक रूप से सत्यापित किए जा सकते हैं।

इंटेलिजेंट पूलिंग सिस्टम - देरी को रोकने के लिए लेनदेन को प्राथमिकता देकर पारंपरिक ब्लॉकचेन के मेम्पल ओवरलोड मुद्दे को प्रभावी ढंग से हल करता है।

हाइपरलॉक तकनीक - नियमित रूप से लेनदेन को संपीड़ित करके उच्च प्रदर्शन और मापनीयता प्रदान करता है, इस प्रकार ब्लॉकचेन आकार को कम करता है और कम रैम / ड्राइव स्थान की आवश्यकताओं को सुनिश्चित करता है।

कई क्रिप्टोग्राफ़िक एल्गोरिदम का समर्थन करें, पॉलिसिग के माध्यम से हस्ताक्षर और पता - क्वांटम हमलों के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करना।

परमाणु स्वैप - एक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट फीचर जो उपयोगकर्ताओं के कोइरियम वॉलेट में सक्षम है जो तृतीय-पक्ष के बिना विभिन्न क्रिप्टोकरेंसी (सिक्कों) के बीच विनिमय की अनुमति देता है।

आवर्ती और अनुसूचित भुगतान एक ऐसी सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने बटुए के माध्यम से आवर्ती या सदस्यता भुगतान को शेड्यूल करने में सक्षम बनाती है।

रेफरल रिवार्ड्स प्रोग्राम - प्लेटफ़ॉर्म में शामिल होने के लिए दूसरों को संदर्भित करके ग्राहकों और व्यापारियों को अधिक कमाने में सक्षम करें।

व्यापारी वफादारी कार्यक्रम - अपनी वेबसाइट / ऐप के माध्यम से व्यापारियों को उपयोगकर्ताओं को वापस देने की अनुमति दें, मिस्ड सीडब्ल्यूआर सिक्कों के रूप में पुरस्कार।


काउरीम परियोजना में निम्नलिखित 5 संस्थाएँ शामिल हैं:

एक बहुआयामी स्मार्ट अनुबंध

कौड़ी - एक जन-उन्मुख क्रिप्टोक्यूरेंसी

काउडेक्स - एक अत्यधिक सुरक्षित विकेंद्रीकृत विनिमय

एरंडबॉय - एक डीएपी जो आपको फिएट में क्रिप्टो और प्राप्त करने की अनुमति देता है

काउरी स्टैबिलिटी एआई - एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रणाली जो बाजार की भविष्यवाणी कर सकती है और एक उपयोगी समाधान का सुझाव देने में मदद करती है - जबकि बफर सिस्टम काउरी को स्थिर करने और बाजार की अस्थिरता से बचाने में मदद करता है।

टोकन

1 जनवरी, 2020 (00:01 AM UCT) शुरू करें

बिक्री के लिए टोकन की संख्या 1,000,000,000 CWRX

30 मई, 2020 को समाप्त (11:59 अपराह्न UCT)

टोकन विनिमय दर 1 CWR = 0.075 USD

स्वीकार्य मुद्राएँ BTC, ETH, LTC, USD, NGN (12)

चरणों द्वारा न्यूनतम लेनदेन राशि भिन्न होती है

विवरण

प्री-सेल: 01 जनवरी, 2020 - 31 जनवरी, 2020

सार्वजनिक बिक्री: 01 जनवरी, 2020 - 30 मई, 2020

टोकन आपूर्ति: 2,000,000,000 सीडब्ल्यूआर

बिक्री के लिए कुल टोकन: 1,000,000 सीडब्ल्यूआर

सॉफ्ट कैप: 500,000 USD

हार्ड कैप: 5,000,000 USD

टोकन वितरण:

Cowrium दुनिया SMEs ड्राइव करने के लिए एक ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म है। छवि # 5

धन आवंटन:

Cowrium दुनिया SMEs ड्राइव करने के लिए एक ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म है। छवि # 6

हमारा रोडमैप



टीम

इमैनुएल हास्ट्रुप - संस्थापक / मुख्य कंडक्टर

प्रवीण दगड़ी - उत्पाद प्रबंधक

Deepanshu Bhatt - Chief Marketing Officer

शोभित शर्मा - लीड: ब्लॉकचेन डेवलपमेंट

प्रियंका चौहान - लीड: बिजनेस डेवलपमेंट

Aanuoluwapo बहुत बढ़िया - लीड: सामुदायिक विकास

क्षा वर्मा - लीड: बैकेंड देव, एपीआई, एनओडीई

पेडेटिन ए। ओबाडिमेजी - लीड: कानूनी

सलाहकार

क्लो खोक - प्रक्रिया और प्रशिक्षण

समर्थक - प्रौद्योगिकी

Bado Faisal - व्यवसाय विकास (अफ्रीका)

मरीना सोकोलोवा - व्यवसाय विकास (पूर्वी यूरोप)

कोरिअम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, आप नीचे दी गई आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।
● वेबसाइट: https://www.cowrium.net/
● चॉकबोर्ड: https://www.cowrium.net/cowrium-whitepaper.pdf
● फेसबुक: https://www.facebook.com/cowrium/
● ट्विटर: https://twitter.com/cowrium/
● मध्यम: https://medium.com/@cowrietoken

Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.