Header Ads

Breaking News
recent

UAP - यूनिवर्सल entecentralized एसेट प्लेटफार्म



https://www.udap.io/
सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपके UDAP को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपके विज़न मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकती है

टेक्नोलॉजीज एक ख़तरनाक गति से विकसित हो रहे हैं, और उनके साथ विकासशील और व्यवसाय हैं। हाल ही में, एक सफल व्यवसाय बनाने के लिए, अपनी खुद की वेबसाइट बनाने के लिए एक योग्य विशेषज्ञ को किराए पर लेना पर्याप्त था। आज, हालांकि, एक ऐसी दुनिया में जहां डिजिटल संपत्ति और ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग किया जाता है, यह पर्याप्त नहीं है। इसलिए, एक कंपनी या किसी भी उद्यम का प्रत्येक मालिक अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने और अपने विकास के लिए नवीनतम तकनीकों का उपयोग करने का प्रयास करता है, अर्थात् ब्लॉकचैन और स्मार्ट अनुबंध, जो उत्पादन प्रक्रियाओं को अनुकूलित करने और कई लागतों को कम करने की अनुमति देता है।
आज, मौजूदा व्यवसाय में इस प्रौद्योगिकी का एकीकरण एक बहुत ही महंगा काम है, जिससे इस क्षेत्र में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और काफी मात्रा में ज्ञान की आवश्यकता होती है।
इस प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए यूडीएपी नाम के तहत नए मंच की अनुमति देता है, जो मालिक की आवश्यकताओं के लिए आवश्यक रूप से स्मार्ट अनुबंध बनाने का अवसर देगा और यहां तक ​​कि अपने स्वयं के टोकन भी जारी कर सकता है।

परियोजना का ध्येय

यूडीएपी के डेवलपर्स   एक अनूठा मंच बनाने का इरादा रखते हैं जो आपको सुविधाजनक ग्राफिकल इंटरफ़ेस का उपयोग किए बिना बहुत प्रयास के बिना अपने स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट, विकेन्द्रीकृत एप्लिकेशन और यहां तक ​​कि टोकन बनाने की अनुमति देता है।

संचालन का सिद्धांत

इस मंच का काम कई मुख्य तत्वों द्वारा प्रदान किया जाएगा:
  • विलक्षण रूपरेखा;
  • ग्राफिकल यूजर इंटरफेस (UDAP) के साथ मिडलवेयर;
  • बटुआ हार्वेस्ट वॉलेट।
सिंगुलर फ्रेमवर्क  स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स की एक विशेष संरचना है जो आपको बिल्कुल किसी भी संपत्ति को टोकन देने की अनुमति देती है। इस ढांचे में टोकन की संपत्ति के प्रकार, संबंधित टोकन को संग्रहीत करने के लिए वॉलेट का नाम, साथ ही सरल कार्य शामिल हैं जो आपको संबंधित संपत्ति का व्यापार करने की अनुमति देते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एकवचन फ्रेमवर्क ERC20 और ERC721 टोकन का समर्थन करता है, जो व्यापार मालिकों को उनके लिए सबसे सुविधाजनक प्रारूप का उपयोग करने की अनुमति देता है।
इस मंच का दूसरा घटक UDAP सॉफ्टवेयर है, जो परिसंपत्तियों को खोजने और कुछ व्यापारिक संचालन करने के लिए एक समाधान है:
  • खरीद;
  • बिक्री;
  • किराए;
  • नीलामी के;
  • अदला बदली।
यह सॉफ़्टवेयर, अन्य चीजों के अलावा, एक परिसंपत्ति के उपयोग के साथ किए गए सभी कार्यों को ब्लॉकचेन में योगदान देता है, और आपको टोकन को ट्रैक करने की भी अनुमति देता है। इस प्रकार, प्रत्येक उपयोगकर्ता एक नई संपत्ति को पंजीकृत करने में सक्षम होगा, एक सिक्के की उत्पत्ति की जांच करेगा, साथ ही इसके उपयोग के साथ ट्रैक संचालन भी कर सकता है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि  UDAP आपको बहुत प्रयास किए बिना अपने विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों को बनाने की अनुमति देता है।
UDAP  अपने उपयोगकर्ता के अनुकूल और समझने योग्य इंटरफ़ेस में अन्य सॉफ़्टवेयर से भिन्न है, धन्यवाद जिसके कारण व्यवसाय के मालिकों को स्मार्ट अनुबंध बनाने के लिए इन समझौतों के सिद्धांत की पर्याप्त समझ होगी।
प्लेटफ़ॉर्म के काम का तीसरा घटक  हार्वेस्ट वॉलेट है , जो इस प्लेटफ़ॉर्म के भीतर बनाए गए सभी सिक्कों और साथ ही ERC721 और ERC20 मानकों के टोकन का समर्थन करेगा। इस वॉलेट की कार्यक्षमता उपयोगकर्ताओं को अपनी संपत्ति का प्रबंधन करने, अन्य प्रतिभागियों के टोकन खरीदने की अनुमति देगा।
यह ध्यान देने योग्य है कि यह वॉलेट वर्तमान में केवल एक प्रोटोटाइप है, जिसे उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया और सुझावों के आधार पर बेहतर बनाया जा सकता है। यह इस तथ्य पर भी ध्यान देने योग्य है कि बटुए के आधुनिकीकरण के सर्वोत्तम प्रस्तावों के लिए, मंच के प्रतिभागियों को आंतरिक टोकन के साथ शुल्क लिया जाएगा, जो उनके विवेक पर खर्च किया जा सकता है।
साइट का मुख्य संसाधन आंतरिक  UPX  सिक्के होंगे, जिन्हें ICO के दौरान खरीदा जा सकता है।

ICO की तिथियाँ और विवरण

डेवलपर्स 10 बिलियन सिक्कों को जारी करने का इरादा रखते हैं, जिनमें से 25 प्रतिशत निजी बिक्री के दौरान और 15 प्रतिशत सार्वजनिक बिक्री के दौरान बेचे जाएंगे।
सिक्कों की बिक्री की तारीखें, साथ ही उनके मूल्य सार्वजनिक रूप से घोषित नहीं किए गए थे। अधिक जानकारी के लिए आप info@udap.io पर संपर्क कर सकते हैं।
टोकन और फंड का वितरण निम्नानुसार है:

भागीदार और निवेशक


निष्कर्ष

UDAP  प्लेटफ़ॉर्म व्यवसाय मालिकों को न केवल उनके व्यवसाय का अनुकूलन करने की अनुमति देगा, बल्कि इसे पूरी तरह से नए प्रारूप में स्थानांतरित कर देगा, जिससे लाभ अधिकतम होगा। इस तरह का निर्णय एक विशाल दर्शकों को आकर्षित करेगा। इसलिए, इस परियोजना में निवेश करना बहुत लाभदायक हो सकता है।
इसके विकास में विश्वास और एमवीपी की उपस्थिति को जोड़ता है , जिसे यूएमएपी सॉफ्टवेयर का उपयोग करके बनाया गया,  यूएमडिया के रूप में प्रस्तुत किया गया है  , जो एक ऑडियो प्लेयर के साथ मिलकर, संगीत की बिक्री के लिए बाज़ार है।
बीटीटी बाउंटी: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5071808.0
टेलीग्राम: https://t.me/udapcommunity
लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/udap/
मध्यम: https://medium.com/udap
लेखक: ज़ोरज़िया

Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.