Header Ads

Breaking News
recent

ARCC - अंतर्राष्ट्रीय ब्लॉकचेन मौद्रिक रिजर्व


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपके एआरसीसी को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में मदद कर सकती है

हाय दोस्तों यदि आप ARCC प्रोजेक्ट में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो आपको उन समीक्षाओं को पढ़ना चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं जो आपको उनकी दृष्टि और मिशन को देखने में मदद कर सकती हैं। यहाँ समीक्षा है:

एएसआई RESERVE CURRENCY COIN (ARCC) के बारे में

एआरसीसी एक मैक्रोइकॉनॉमिक स्थिर मुद्रा है जिसका उद्देश्य सामाजिक-आर्थिक नेटवर्क और मुद्रा आरक्षित संरचना द्वारा समर्थित एक क्षेत्रीय क्रिप्टो-रिजर्व मुद्रा बनना है। एक विकेंद्रीकृत नेटवर्क पर निर्मित, ARCC एक विकेन्द्रीकृत वित्तीय प्रणाली में उद्यमशीलता सशक्तिकरण के माध्यम से तत्काल व्यापक प्रभाव पैदा करने की योजना बना रहा है जहां भागीदारी वास्तव में मायने रखती है।

मिशन

अंतर्राष्ट्रीय ब्लॉकचेन मौद्रिक रिजर्व, आईबीएमआर.आईओ, एक सामाजिक प्रभाव आर्थिक विकास रिजर्व और सलाहकार है जो शहरी 'क्रिप्टो-रिजर्व मुद्राओं' के जारी करने के माध्यम से भ्रष्ट फेल उभरते बाजारों में शहरी कामकाजी गरीबों के लिए वितरित समावेशी आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए स्थापित है। विकेंद्रीकृत आर्थिक संरचनाएं, अंतर्निहित परिसंपत्तियां और क्षेत्रीय बाजार संरेखण।


कार्य का सामाजिक प्रमाण 'IBMR.io के आर्थिक विकास मॉडल के लिए आधार है जो एक समावेशी धन वितरण नेटवर्क बनाता है जो एक भ्रष्ट-मुक्त उद्यमशीलता के वातावरण के लिए कट्टरपंथी सामाजिक पारदर्शिता को बढ़ावा देता है जो एक मैक्रोइकॉनॉमिक स्थिर बैंकिंग' क्रिप्टो-रिजर्व मुद्रा की इष्टतम तैनाती के लिए अनुमति देता है ' उत्पादन के लिए एक 'सूक्ष्म संपत्ति' के रूप में।

IBMR.io सिंगापुर में पंजीकृत है, और इसके विकास का पहला ध्यान दक्षिण पूर्व एशिया है। एआरसीसी के जारी करने और समर्थन के माध्यम से, एशिया रिजर्व मुद्रा सिक्का, आईबीएमआर.आईओ क्रिप्टोक्यूरेंसी और ब्लॉकचैन तकनीक के विकेंद्रीकृत गुणों के माध्यम से उभरते बाजारों में गरीबी, भ्रष्टाचार और धन असमानता के चक्र को तोड़ने का इरादा रखता है।

इस वीडियो को देखें!


संरचना

IBMR.io थिंक टैंक सलाहकार न्यूयॉर्क, एनवाई
ARCC सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट ताइपे, ताइवान

IBMR.io फंड और होल्डिंग्स सिंगापुर
मुद्रा रिजर्व
क्षेत्रीय निवेश
सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म

GOVERANCE
ARCC मौद्रिक नीति परिषद
मौद्रिक नीति जनादेश
लेखा परीक्षा

zkLedger
पीडब्ल्यूसी / मेजर ऑडिट फर्म

संगठन

सामाजिक प्रभाव को ध्यान में रखते हुए संरचना
ARCC के लिए, IBMR.io सिंगापुर में एक प्रौद्योगिकी प्रदाता के रूप में पंजीकृत है और मुद्रा आरक्षित और निवेश प्रबंधन के लिए सभी संबंधित फंड और परिसंपत्ति प्रबंधन लाइसेंस प्राप्त करने की प्रक्रिया में है।

तकनीकी विकास टीम
तकनीकी विकास टीम ताइपेई, ताइवान में आधारित है। विकास टीम एपीपी के लॉन्च के लिए होगी जिसमें वॉलेट, वर्चुअल आईडी और सोशल प्रूफ ऑफ वर्क नेटवर्क शामिल हैं।

लगता है कि टैंक और सहायक उपकरण
ARCC, IBMR.io के तहत, एक अनुसंधान टीम विकेंद्रीकृत आर्थिक मौद्रिक संरचनाओं, नवाचारों, अनुप्रयोगों और इसके सामाजिक प्रभाव पर केंद्रित होगी। यह सलाहकार टीम न्यूयॉर्क, एनवाई में आधारित होगी।

ARCC स्मारक नीति समिति
मौद्रिक नीति परिषद एआरसीसी कार्यकारी से स्वतंत्र रूप से चलेगी जिसके तहत एआरसीसी एमपीसी मतदान एआरसीसी टोकन अर्थव्यवस्था के मामलों के लिए आरक्षित पर बाध्यकारी होगा।

ध्वनि का उपयोग


ARCC एक आर्थिक प्रणाली द्वारा लौटाई गई है, जो क्षेत्र के मान, मूल्य और बढ़ी हुई उत्पादकता के लिए तैयार है। FUND का उपयोग FOLLOWS के रूप में है और 4 अलग-अलग PHASES और INCLUDES PRESALE, INITIAL TOKEN RAISE, 1ST STAGE CONTINUOUS MINT, और 2ND STIN CONTINUOUS MINT है। मौद्रिक नीति आयोग द्वारा जारी किए गए और आर्थिक नीति आयोग द्वारा किए जा रहे आर्थिक सुधार को पूरा किया जाएगा।

ARCC टोकन स्थापना का उपयोग


ROADMAP

अंत से 3 महीने
बिक्री से पहले की अवधि
चरण 1:
एपीपी के लिए लॉन्च
दोनों iOS और Android

देव से 4 महीने
चरण 1
2 चरण:
का दृश्य मानचित्र
'अक्षमताओं के वृत्त'

देव से 6 महीने
2 चरण
चरण 3:
अतिरिक्त पी 2 पी
निवेश और उपयोग के मामले

एआरसीसी परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने या सोशल मीडिया और बिक्री भीड़ में शामिल होने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ स्रोतों का पालन करें:

वेबसाइट: https://ibmr.io/
व्हाइटपेपर: https://ibmr.io/whitepaper/
ट्विटर: https://twitter.com/ARCC_IBMR
टेलीग्राम: https://t.me/arccenglish


Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.