Header Ads

Breaking News
recent

ATRONOCOM

सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप प्रोजेक्ट में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो ATRONOCOM आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपको अपना विज़न और मिशन देखने में मदद कर सकती है

क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में लोगों की आमद ने ब्लॉकचेन तकनीक को अपनाने में एक खगोलीय वृद्धि की है। कई समर्थकों, दुनिया भर के विकास और विकास के विभिन्न क्षेत्रों के अधिकारियों ने नई तकनीकी नवाचारों को अपनाया है जिन्होंने दुनिया को फिर से आकार देने में मदद की है। मूल रूप से ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी और उसके बाद के ध्यान में वृद्धि ने लगभग हर उद्योग को अपने कार्यों में प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने के समस्याओं का मूल्यांकन करने के लिए प्रेरित किया है। इस नवाचार में सबसे आगे एक फर्म ATRONOCOM है। टीम ने विकेंद्रीकरण को पूरा करने के लिए ब्लॉकचैन उद्योग को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से एक नया कदम के रूप में बनाया एक क्रांतिकारी मंच विकसित किया है, इसलिए भविष्य के लिए आपकी जेब में स्मार्टफोन काम करें। क्रिप्टोक्यूरेंसी की दुनिया और इससे जुड़ी आवश्यकताएं अधिक से अधिक जटिल होती जा रही हैं। विशेष रूप से लंबे समय तक मूल्यवान क्रिप्टोक्यूरेंसी और संबंधित परियोजनाओं, साथ ही सुरक्षित और संचार संचार, भुगतान विधि और उनके विकास के विकास के क्षेत्र में, केवल समकालीन लोगों को लागू करने के लिए कई विकास आवश्यक हैं। बाजार की मांग।

ATRONOCOM ने खुद को दुनिया के सबसे तेजी से विकसित मंचों में से एक सुरक्षित मंच के रूप में तैनात किया है। ATRONOCON सरल और उन्नत तकनीकों और उत्पादों के साथ निवेशकों और भागीदारों के लिए जीवन को आसान बनाना चाहता है।
ATRONOCOM व्यावहारिक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा, जिसमें शामिल पक्षों के बीच सूचना के सहभागिता-प्रदान की सुनिश्चितता और मार्गदर्शन होगा। ATRONOCOM अपने ग्राहकों और भागीदारों को एक उचित और सुरक्षा-इंस्टेट मूल्य प्रदर्शन अनुपात पर पिछले वर्षों के अनुसंधान और विकास के माध्यम से प्राप्त परिणाम तक पहुंच देना चाहता है।


ATRONOCOM, दुबई में नींव में एक सीमित देयता कंपनी (लिमिटेड), "DMCC" मुक्त ज़ोन है और इसे डिस्ट्रीब्यूटेड ल्यू सम्मान के रूप में पंजीकृत किया जाएगा। ब्लॉकचेन और साथ ही जनवरी 2019 के अंत तक सॉफ्टवेयर डेवलपर कंपनी। आवश्यक परमिट इस प्रकार संयुक्त अरब अमीरात के केंद्रीय रजिस्टर में जारी और प्रकाशित किए जाएंगे। अबू धाबी ग्लोबल मार्केट के सहयोग से, वित्तीय रूप से प्रासंगिक घटकों के क्रियान्वयन और उपयोग पर चर्चा की जाएगी और एक पैटर्नयुक्त तरीके से पांच स्वतंत्र होगा। सहयोगी हमें संभावनाएं प्रदान करता है, एक आंतरिक स्तर पर अवकाश प्राप्त के रूप में, दुनिया भर के लोगों तक पहुंचने और उत्पादों को विकसित करने के लिए, क्योंकि यह दुनिया के किसी अन्य देश में संभव नहीं होगा।
यूएई क्रिप्टो मुद्राओं और ब्लॉकचेन तकनीक से जुड़े उत्पादों जैसे नए और बढ़ते अपार्टमेंट के प्रति अत्यधिक लचीला है। इसके अलावा, अगले एक्सपो अगले साल 2020 में यूएई में होगा। हम नई पारिस्थितिकी प्रणालियों को प्रभावित करने वाली विभिन्न कंपनियों और परियोजनाओं के साथ वर्तमान बनना चाहते हैं।
मुख्य विशेषताएं
मोबाइल फोन "डीपीओ" एंड्रॉइड और आईओएस पर स्टैकिंग
लाइटनोड्स या एसपीवी नोड्स जो ब्लॉक हेडर डाउनलोड करते हैं, लेनदेन की प्रामाणिकता को सत्यापित करते हैं। वे बिचुलियों के रूप में पूर्ण नोड्स का उपयोग करते हैं। लाइट नोड ग्राहकों को कई ऑपरेशनों के लिए पूर्ण नोड्स द्वारा स्वीकृत किया जाता है, जिसमें नवीनतम हेडर को एक खाने के खाने बैलेंस के लिए स्टैकिंग के असली परिचय से जोड़ा जाता है। यह बैटरी और स्टोरेज स्पेस को नियंत्रित करता है। हालाँकि, यह एक पूरी प्रक्रिया है जो एक प्रोत्साहन के साथ प्रचारित की जाती है।
पहले प्रकट के लिए, हम स्मार्ट फोन को वॉलेट से जोड़कर रिले नोड्स में पूर्ण ऊर्जा कार्यक्षमता रखते हैं और सुविधा संपन्न ग्राहकों के लिए वापस समाप्त कर रहे हैं। निवेश अपने बटुए को मोबाइल वॉलेट पर रख सकते हैं और अधिकार को अपने वोट वेटिंग के आधार पर चुन सकते हैं। प्रतिनिधित्व नेटवर्क में नए ब्लॉक बना सकते हैं और उन्हें उस सेवा के लिए पुरस्कृत किया जाएगा, जिसे बाद में फिर से हल्के नोड ग्राहकों के साथ अनुपात में साझा किया जाएगा। मोबाइल फोन के माध्यम से पूर्ण पुष्टि प्रक्रिया पूरी होने तक इस प्रक्रिया का लगातार विस्तार किया जाएगा।
डेबिट बैंक कार्ड
ATRONOCOM लीजन के सदस्य जिन्होंने डीएपी को डाउनलोड किया है और पंजीकरण फॉर्म भरा है, उन्होंने तुरंत अपने क्लास बैंक कार्ड को सक्रिय कर सकते हैं और एक या अधिक फिजिकल पार्टनर कार्ड्स को सीधे नंबर कर सकते हैं और फिर कई कार्यों के लिए कर सकते हैं। । हैं। बैंक कार्ड सीधे ATRONOCOM प्रणाली से जुड़ा हुआ है और दुनिया भर में लगभग 40 मिलियन संपर्क बिंदुओं पर इसका उपयोग किया जा सकता है।


एट्रोनोकॉम का मतलब है व्यापार और उन्हें एक समर्पित टीम मिली है जो इस परियोजना को सफल बनाने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है। आखिरकार, इसका विकसित डीएपीपी एप्लिकेशन उपयोगकर्ता को क्रिप्टो-मुद्रा और बैंकिंग दुनिया के सभी आवश्यक उपकरणों के साथ प्रदान करने में सक्षम है।
ऑनलाइन पार्टनर खाता पंजीकरण
डीएपी खाता प्रबंधन
सभी सेवाओं और उत्पादों के लिए उपयोग करने योग्य
कार्ड कार्ड बोनस कार्यक्रम कार्यक्रम ऑनलाइन पंजीकरण
कंसराज सेवा
मोबाइल बैंकिंग
क्रिप्टो मुद्राएं और ओशान यूरो सेवाओं को आप और
डे अतीत (निकट भविष्य), मार्जिन शनिवार (निकट भविष्य)
क्रिप्टो खनन
लक्सबर्ग या बैंक में IBAN बैंक खाता
स्विफ्ट / SEPA के माध्यम से मनीफॉव और प्राप्त करें
एफएक्स - इंटरबैंक दरों पर इंटर पास
तृतीय पक्षों के बिना एस्क्रो फिल्म
प्रति वर्ष 1,000,000 यूरो की उच्च भार सीमाएँ
प्रति लेन-देन 30,000 यूरो तक उच्च व्यय सीमा है
आसान सक्रियता
बहु-मुद्रा कार्ड (उपलब्ध 5 मुद्राएं)
अनाम - कार्ड अधिकारियों का नाम प्रदर्शित नहीं किया गया है
उच्च सुरक्षा संचार मैसेंजर
और फ़ाइलें और प्रेषक और प्राप्त करने को सुरक्षित करें
कनेक्टेड वॉलेट
पी 2 पी एल्गोरिदम एएनआईपी
वॉयस कॉल और वीडियो चैट
समूह सहभागिता
प्रक्षेपण समारोह
सुरक्षा सेटिंग
वॉयस मैसेज (ऑड)
Emojis और Gifs
एट्रोनोकॉम्बेन के बारे में
एटीआर टिकबैंडन एट्रोनोकॉम है। टोकन का कुल स्टॉक 440 मिलियन टोकन है। एट्रोनोकॉम एक ICO (प्राथमिक संकेतक की पेशकश) का संचालन नहीं करता है और प्लेटफॉर्म लॉन्च होने तक एक सूची नहीं होगी। वे वर्तमान में मंच के प्रक्षेपण का समर्थन करने और इसके विकेंद्रीकृत संचार पारिस्थितिकी तंत्र के विकास में तेजी लाने के लिए एक एमएफटी - भीड़ प्रशासक के संचालन कर रहे हैं। एक दिलचस्प निवेश के लिए न्यूनतम निवेश 50 EUR है।



वापसी
प्रतीक चिह्न: ATRO
प्लेटफ़ॉर्म: अलग ब्लॉकचेन
प्रकार: खुद का
ICO में मूल्य: 0.6000 USD
टोकन बिक्री
टोकन कुल: 440en000´000
प्रबंधन: 15% (66M)
25 मी = 15 यूरो सेंट
50M = 30 यूरो सेंट
50M = 40 यूरो सेंट
50M = 50 यूरो सेंट
50M = 65 यूरो सेंट
आराम: स्टेक -ेंट के लिए 149 एम
स्टेकिंग टोकन प्रोत्साहन: SAFT (सिम्पल एग्रीमेंट ऑफ फ्यूचरबेन) को बंद करने के बाद प्रति वर्ष 20 -30% टोकन इंवेस्टर को दिया जाएगा। इसके अलावा स्टेकिंग प्रक्रिया को आधिकारिक रूप से प्रभावित किया जाता है।
बिक्री- नेटवर्क आयोग
स्तर 1: 10%
स्तर 2: 3%
स्तर 3: 5%
स्तर 4: 2%
स्तर 5: 1%
शराब का उपयोग
50%: उत्पादों की मार्केटिंग और बिक्री
30%: उत्पाद विकास
10%: कानूनी और काउंटी संरचना
10%: हताहत
ROADMAP



टीम


भागीदार


अधिक जानकारी के लिए: उन लोगों को देखें जिन्हें मैंने हल किया है;
वेबसाइट: https://www.atronocom.io

Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.