Header Ads

Breaking News
recent

प्लेटफ़ॉर्म बरिता हाइब्रिड परटमा डेंगान जियोलोकसी डी डुनिया



आधुनिक क्रिप्टोकरेंसी को सामाजिक गतिविधियों के क्षेत्र में लोगों में क्रिप्टोकरेंसी एकीकरण की आवश्यकता होती है। ज्यादातर कंपनियों, जिन्होंने ICO दिखाया है, उन्होंने अभी तक सेवाओं या वस्तुओं का निर्माण नहीं किया है, जो क्रिप्टोकरेंसी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। जियोलोकेशन न्यूज़ पोर्टल बनाने का विचार 2013 में सामने आया था, क्योंकि इसे कई बार संशोधित और संशोधित किया गया था।
हमारा उद्देश्य पूर्णांक के लिए है हमारा उद्देश्य विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में क्रिप्टोक्यूरेंसी को एकीकृत करना है। ब्लॉकचेन और क्रिप्टोक्यूरेंसी से परिचित होने के बाद, हमने एक मंच बनाने के लिए प्रौद्योगिकी के सभी लाभों का उपयोग करने का निर्णय लिया, जिसमें इष्टतम और आधुनिक समाधान शामिल हैं।


वर्तमान में क्रिप्टोक्यूरेंसी ज्यादातर लोगों के लिए केवल एक निवेश साधन है। हालांकि, हम, उत्साही के रूप में, क्रिप्टोक्यूरेंसी के मुख्य विचार को अपनाने जा रहे हैं - नियमित भुगतान के लिए इसका उपयोग, सबसे उच्च वित्त वाले क्षेत्रों में से एक में क्रिप्टोक्यूरेंसी एकीकरण को लागू करना, जिसमें एक सफलता तकनीक की पेशकश की जाती है, जो सभी सूचनाओं और समाचारों को बदल देगी। खंड।

"Emarketer" एनालिटिक्स के अनुसार, 2017 में विश्व विज्ञापन बाजार का बजट लगभग 643 $ बिलियन था। 2018 में विज्ञापन का खर्च बढ़कर 682 बिलियन डॉलर हो गया और 2019 में इसके 719 बिलियन डॉलर होने का अनुमान है। हम एक हाइब्रिड समाचार प्लेटफ़ॉर्म विकसित कर रहे हैं, जहां सामग्री समाज द्वारा ही बनाई गई है, और इसकी प्रामाणिकता सर्वसम्मति से अनुमोदित है।

हमने ईमानदार समाचार के साथ एक मंच का निर्माण किया है।

Notm प्लेटफ़ॉर्म के प्रत्येक तत्व में उच्च स्तर की सुरक्षा होगी।
आय की स्वचालित गणना
जियोलोकेशन चेक (जीपीएस और एलबीएस)
आम सहमति से समाचारों की सुरक्षा की जाती है
अनुमापकता
प्रभावी विज्ञापन सिफारिशें

नोटम एक्सचेंज क्या है?
नोटम एक्सचेंज, फिएट मनी और इसके विपरीत के लिए नोटम टोकन के आदान-प्रदान के लिए एक सेवा है।



सेवा में कम ट्रेडिंग शुल्क, एक सुविधाजनक मोबाइल एप्लिकेशन, बैंक खाते के साथ सिंक्रनाइज़ेशन, ट्रिपल खाता संरक्षण, टोकन दर्ज करने और वापस लेने के लिए कोई कमीशन नहीं है, और मार्जिन ट्रेडिंग।
एक बैंक खाते और एक Notm विनिमय के लिए एक खाते के सिंक्रनाइज़ेशन के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता तुरंत टोकन को फिएट मनी में परिवर्तित कर पाएंगे और क्रेडिट कार्ड के साथ सामान या सेवाओं के लिए भुगतान कर पाएंगे।



NOTM एपीपी

एक बार जब आप हमारे पारिस्थितिक तंत्र में प्रवेश कर जाते हैं, तो आप हर चीज को मांग सकते हैं। स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन वाला कोई भी व्यक्ति Notm Platform और Notm एक्सचेंज का उपयोग कर सकता है

स्मार्टफोन और इंटरनेट से जुड़े होने के कारण, आपको Notm पारिस्थितिकी तंत्र के सभी कार्यों तक पहुँच मिलती है। नोटम एक्सचेंज में आपका खाता आपके बैंक खाते के साथ सिंक्रनाइज़ किया जाएगा, ताकि आप तत्काल रूपांतरण के साथ नोटम भुगतान कार्ड के साथ सामान और सेवाओं के लिए भुगतान कर सकें।

टोकन खरीदना और बेचना
भुगतान कार्ड नोटम (तत्काल टोकन रूपांतरण)
समाचार का निर्माण, सुधार और पूरक
आम सहमति में भागीदारी (पुष्टि भूगोल)
विज्ञापन सिफारिशों का स्थान



विकासशील में:

Ge The App Now: ऐप स्टोर , प्ले स्टोर


इथेनियम के आधार पर टोकन सेल

आईसीओ नोटम टोकन जारी किया जाएगा। इसके कारण हमें सभी आवश्यक बुनियादी ढाँचे मिल रहे हैं, जो पहले से ही इथेरियम नेटवर्क के लिए उपलब्ध है।
प्रारंभ: feb 18, 2019 (10:00 AM CET)
बिक्री के लिए टोकन की संख्या: 10,620,000,000 NOTM (59%)
अंत: दिसंबर 27, 2019 (11:59 अपराह्न सीईटी)
टोकन विनिमय दर: 0,005 USD = 1 NOTM
स्वीकार्य मुद्राएं: ETH
न्यूनतम लेनदेन राशि: 5,000 USD (बंद बिक्री)



ROADMAP

जनवरी 2019 - प्रारंभ बंद बिक्री
फरवरी 2019 - प्रारंभिक टोकन बिक्री (पहला चरण)
मार्च 2019 - एक्सचेंज पर लिस्टिंग
अप्रैल 2019 - प्रारंभिक टोकन बिक्री (दूसरा चरण)
मई 2019 - NOTM सम्मेलन
जून 2019 - मुख्य टोकन बिक्री
दिसंबर 2019 - NOTM मार्केटिंग चरण की शुरुआत
जनवरी 2020 - NOTM मोबाइल एप्स प्रस्तुति
फरवरी 2020 - NOTM प्लेटफॉर्म प्रस्तुति
जून 2020 - एक्सचेंज सर्विस लॉन्च
अगस्त 2020 - वित्तीय और क्रेडिट संगठन खरीद

नोटम परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने या सोशल मीडिया और बिक्री भीड़ में शामिल होने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ स्रोतों का पालन करें:
 
वेबसाइट: https://notm.io/

Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.