Header Ads

Breaking News
recent

OneExBit


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप किसी परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो OneExBit में आपको वह जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकती है

OneexBit एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो सभी एक्सचेंजों के लिए सेवाएं प्रदान करता है एक इंटरफ़ेस, Oneexbit मल्टी-एक्सचेंज टर्मिनल आपको सभी एक्सचेंजों के लिए एक सरल इंटरफ़ेस प्रदान करता है, और परिसंपत्ति विश्लेषण से मार्जिन ट्रेडिंग तक उपकरणों का एक पूरा सेट प्रदान करता है। यह एक बहुमुखी और उपयोगकर्ता के अनुकूल ट्रेडिंग टर्मिनल है जो पेशेवरों और शौकिया निवेशकों के लिए एकदम सही है।

हर बार दर्ज करने और अपना ब्राउज़र खोलने की आवश्यकता नहीं है। Oneexbit एप्लिकेशन हमेशा ऑनलाइन / पृष्ठभूमि में काम करता है और आपको जल्दी से व्यापार शुरू करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, मल्टी-एक्सचेंज टर्मिनल उपयोगकर्ताओं को बार-बार स्विच और लॉग इन किए बिना कई एक्सचेंजों / एक्सचेंजों पर एक साथ आसानी से व्यापार करने की अनुमति देता है।

उन लोगों के लिए जो केवल क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग में शुरुआत कर रहे हैं, वनएक्सबिट में एक सरल और सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस है जहां उपयोगकर्ता अपने व्यापारिक कौशल में सुधार कर सकते हैं। प्रो क्रिप्टो व्यापारियों के लिए ट्रेडिंग को अधिक लाभदायक बनाने के लिए, वनएक्सबीट कई एक्सचेंज खातों, संकेतक ट्रेडिंग, बेहतर गति और बहुत कुछ के साथ काम करने जैसे महत्वपूर्ण कार्य प्रदान करता है।

1. प्रतियोगियों का अवलोकन ।

यद्यपि क्रिप्टोक्यूरेंसी धीरे-धीरे लोकप्रिय और ज्ञात हो रही है, जिससे हजारों प्लेटफार्मों, एप्लिकेशन, डैप्स के आगमन की ओर अग्रसर है .... हालांकि, बहुत कम एप्लिकेशन या डिवाइस हैं जो कई एक्सचेंजों पर व्यापार करते हैं, OneExBit को सबसे लोकप्रिय समर्थन डिवाइस बनने की अनुमति देता है। क्रिप्टो दुनिया।

अप्रत्यक्ष प्रतिस्पर्धा के संदर्भ में, यह अन्य बाजारों में व्यापार के लिए प्रसिद्ध टर्मिनलों से आता है, जो निकट भविष्य में क्रिप्टो-ट्रेडिंग कार्यक्षमता को जोड़ सकते हैं। बेशक, उनके पास निश्चित रूप से एक विस्तार योजना होगी, लेकिन निश्चित रूप से कई चुनौतियां हैं क्योंकि प्रत्येक बाजार की अपनी विशेषताओं और आवश्यकताएं हैं। इसकी आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि हमारे पास पहले से ही OneExBit ^^ है!

2. प्रत्यक्ष प्रतियोगी।

ए। Coinigy

साथ ही बीटा टेस्ट में भी।



इस मंच से कुछ तस्वीरें

मार्क इंटरफ़ेस

40 से अधिक एकीकृत एक्सचेंज।

TradingView द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़े और रेखांकन।

एपीआई ट्रेडिंग और पोर्टफोलियो ट्रैकिंग।

इस पारिस्थितिक तंत्र का कोई सिक्का नहीं है। इसके बजाय, इसका भुगतान सीधे paypal या btc, eth, ltc ...
कॉम्प्लेक्स, अतिभारित इंटरफ़ेस द्वारा किया जाता है जिसे मास्टर करने के लिए बहुत अनुभव की आवश्यकता होती है।

उच्च प्रवेश शुल्क - लगभग $ 20 प्रति माह - केवल सक्रिय व्यापारियों के लिए।

ख। क्यूटी बिटकॉइन ट्रेडर।

एक लंबे समय से स्थापित और लोकप्रिय ट्रेडिंग टर्मिनल जो आंशिक रूप से बिटकॉइन ट्रेडिंग को स्वचालित करता है। डेवलपर्स की पहचान ज्ञात नहीं है, लेकिन संभवतः क्यूटी के निर्माता यूक्रेन के एक निश्चित इगोर हैं, जो उपयोगकर्ताओं से सवाल पूछते हैं

Bitcointalk ने उत्तर दिया।

स्वतंत्र डेवलपर्स द्वारा बनाया गया एक मुफ्त टर्मिनल, कई एकीकृत एक्सचेंज, उपयोग करने में आसान।

दिनांकित इंटरफ़ेस, नियमित त्रुटियां, केवल बीटीसी में, सीमित कार्यक्षमता, मैक के लिए डेवलपर प्रमाणपत्र की अनुपस्थिति।

सी। मेटा ट्रेडर 5

एक व्यापक रूप से लोकप्रिय विदेशी मुद्रा और स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग टर्मिनल। क्रिप्टो
ट्रेडिंग विशेष दलालों के माध्यम से उपलब्ध है। सीधे क्रिप्टो
एक्सचेंजों के साथ संभव नहीं हैं।

बड़ी संख्या में उपलब्ध मुद्रा जोड़े; एक इंटरफ़ेस जो विदेशी मुद्रा
व्यापारियों के लिए प्रसिद्ध है ; सुविधाओं की एक विस्तृत विविधता।

किसी ब्रोकर के माध्यम से ही क्रिप्टो-ट्रेडिंग संभव है; सभी दलालों से दूर विश्वसनीय है; क्रिप्टो ट्रेडिंग टर्मिनलों का मुख्य फोकस नहीं है।
अंत में, वनएक्सबी 2 की तुलना में सभी उल्लेखित कार्यक्रमों के स्क्रीनशॉट प्रदान करें।

Coinigy



क्यूटी बिटकॉइन ट्रेडर।



मेटा ट्रेडर 5



OneExBit



जैसा कि दृष्टांतों से देखा जा सकता है, वनएक्सबिट इंटरफ़ेस एक चिकना डिज़ाइन और डेटा प्रदर्शित करने का एक सहज तरीका जोड़ती है, जिससे यह कॉर्निग के लिए एक योग्य विकल्प बन जाता है।

OneExBit प्लेटफ़ॉर्म की दिलचस्प विशेषता के बारे में एक और बात, मैं उल्लेख करना चाहता हूं। निकट भविष्य में, सामाजिक ब्रांड सुविधा, एक दिलचस्प विशेषता, निश्चित रूप से सुधार करेगी।

ईटोरो प्लेटफॉर्म के कारण पारंपरिक बाजारों पर सामाजिक व्यापार की अवधारणा लोकप्रिय हो गई है; हालाँकि, यह अब केवल क्रिप्टो बाजार में लागू किया जा रहा है। सोशल कॉमर्स के प्रमुख तत्व इस प्रकार हैं: ए) अपने फ़ीड पर अपडेट देखने के लिए व्यापारियों को अपने दोस्तों को खोजने और जोड़ने की क्षमता, जैसे वे सामाजिक नेटवर्क में किए जाते हैं: बी) चयनित उपयोगकर्ताओं की ट्रेड कॉपी; सी) अनुभव और एक संदेश प्रणाली का आदान-प्रदान या बाजार की स्थिति पर चर्चा करने के लिए चैट करें। OneExBit के सोशल ट्रेडिंग मॉड्यूल में ये सभी तत्व शामिल होंगे।

व्यापारियों को उनकी आपूर्ति में जोड़ने के लिए खोज करते समय, उनके लेनदेन के इतिहास को देखने और संपत्ति के जोखिमों के अनुसार, कुल और औसत लाभ के अनुसार सूची को फ़िल्टर करना संभव होगा, आदि। दिलचस्प डीलर को खोजने के बाद, उपयोगकर्ता को उसकी नकल नहीं करनी चाहिए। या उसका व्यापार

तुरंत: व्यापारी को पसंदीदा में जोड़ना और उनके अपडेट (आदेश और प्लेसमेंट) का पालन करना संभव होगा। शुरुआती व्यापारियों से उनकी रणनीतियों और परिणामों का विश्लेषण करके सवाल पूछने और सीखने में सक्षम होंगे। सामाजिक व्यापार का उद्देश्य व्यावहारिक शिक्षा है, और संचालन को जानबूझकर कॉपी किया जाना चाहिए। बेशक, प्रत्येक व्यापारी सोशल ट्रेडिंग मॉड्यूल में शामिल होने का निर्णय ले सकता है या नहीं। 

सामाजिक व्यापार में भाग लेने के इच्छुक पेशेवरों को एक विशेष डीलर केंद्र में जोड़ा जाएगा, जो उनके आंकड़े दिखाएगा; सबसे सफल सदस्यों को "सम्मान घड़ी की दीवार" पर प्रदर्शित किया जाएगा। ट्रेडिंग को मैन्युअल रूप से या स्वचालित रूप से कॉपी किया जा सकता है; विभिन्न या सबसे सुचारू रूप से एक या एक से अधिक पर एक व्यापारी द्वारा किए गए सभी लेनदेन की प्रतिलिपि बनाने के लिए विकल्प होंगे।


Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.