Header Ads

Breaking News
recent

XCrypt: एक पूर्ण विकसित हाइब्रिड क्रिप्टो एक्सचेंज प्लेटफॉर्म, IEO रूट ले रहा है।

 

सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो XCrypt को आपको जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपको अपना विज़न और मिशन देखने में मदद कर सकती है

XCrypt ist ट्रेडिंग एक्सचेंज में अपने दिल के साथ पहला कल्पनाशील क्रिप्टोकरंसी है: हाइब्रिड, प्रतिभूतियों के साथ सहमत और erc721 के भविष्य के लिए समझदार, सीधा, आरामदायक और आविष्कारशील होने का इरादा। उन्हें भरोसा है कि जल्द ही, डिजिटल मुद्रा क्षेत्र में कई समायोजन हो जाएंगे, जैसे कि एक्सचेंजिंग क्षेत्र में और इस दुनिया की कल्पना कैसे की जाती है। अपने विचार को सावधानीपूर्वक बनाने के बाद, यह xcrypt के पीछे की प्रेरणा है, क्योंकि इसके मेजबान देश ने इसकी अनुमति दी है, xCrypt ने चुना कि इसकी जरूरतें सुरक्षा टोकन को सूचीबद्ध करने, erc721 के लिए एक उपयुक्त और महत्वपूर्ण वाणिज्यिक केंद्र रखने और संघों में रचनात्मक तत्वों को पूरा करने की हैं। ICO के साथ। ये विकल्प इसलिए लिए गए ताकि xCrypt अपने समुदाय को एक शून्य शुल्क ट्रेडिंग शुल्क के साथ वापस ले सके,

XCRYPT एक्सचेंज की एक और बड़ी विशेषता उच्च विनिमय खर्चों का विनाश है, जिसे XCRYPT ने कुछ उपायों में लगाया है ताकि वित्तीय निवेशक और व्यापारियों दोनों को कोई असुविधा न हो और इस शून्य विनिमय शुल्क को शानदार बनाया जा सके। इस घटना में कि किसी एक्सचेंज में व्यावहारिक रूप से कोई विनिमय खर्च नहीं है, व्यापारियों को एक्सचेंज का उपयोग करने में खुशी होगी क्योंकि वे पहले से उच्च विनिमय और चार्जिंग एक्सचेंजों के कारण बड़ी कठिनाइयों का सामना कर चुके हैं। यह तत्व XCRYPT को रोचक और असाधारण क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज बना देगा। आप जानते हैं कि ग्राहक प्राप्त करने के लिए शून्य ट्रेडिंग शुल्क के साथ एक्सचेंज कैसे शुरू करते हैं और फिर उन्हें उच्च शुल्क के साथ चिपकाते हैं? खैर, xCrypt हमेशा के लिए शून्य ट्रेडिंग शुल्क का वादा करता है।
वीडियो


XCRYPT मिशन
उद्देश्य एक ही छत के नीचे क्रिप्टो-लाभ के लिए अपेक्षित सब कुछ प्रदान करना है। सभी एक उच्च सुरक्षित और अल्ट्रा-प्रदर्शन जैविक प्रणाली में। शीर्ष जरूरत ग्राहकों की है, डिजिटल मुद्रा नेटवर्क की सुरक्षा की उन्नति के लिए। वे ब्लॉकचैन इनोवेशन पर निर्भर अत्याधुनिक जैविक प्रणाली का निर्माण करेंगे जो सभी डिजिटल मुद्रा संबंधी गतिविधियों को प्रदान करता है: पारंपरिक भुगतान तकनीकों पर सुलभ डिजिटल मनी बनाने के लिए, खनन प्रक्रिया के माध्यम से विशिष्ट ब्लॉकचेन का सत्यापन करना, क्रिप्टोकरेंसी का आदान-प्रदान और भंडारण करना। यह ग्राहकों को अतिरिक्त नकदी बचाने में सक्षम करेगा और उन्हें स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट का उपयोग करके जबरन वसूली के खिलाफ सुनिश्चित करेगा।


एक व्यापार पारिस्थितिकी तंत्र बनाने में शिष्टाचार में सहसमी सिद्धियों की क्षमता से निपटने के लिए पूरी कार्रवाई श्रृंखला को फिर से डिजाइन करना शामिल है जो अंत ग्राहक के लिए अधिक प्रोत्साहन देता है। संभावना यह है कि किसी संगठन की अपनी समृद्धि कुछ हद तक अपने पर्यावरण के क्रियान्वयन पर निर्भर करती है - फर्मों, नींव और ऐसे लोगों की प्रणाली, जिनके साथ यह संबद्ध है - किसी भी तरह से, आकार या नया नहीं है। यह विश्वास करने के लिए चार प्रेरणाएँ हैं कि पारिस्थितिक तंत्र कनेक्शन भविष्य में आक्रामक उपलब्धि तय करने में उत्तरोत्तर महत्वपूर्ण होगा। इसके साथ शुरू करने के लिए, बढ़ते उद्यम अनुरोधों और बहुमुखी प्रकृति के विस्तारित खर्चों के बावजूद, कई संगठन कम केंद्र अभ्यासों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए देख रहे हैं। यह उन्हें अपने केंद्र की प्रक्रियाओं पर सबसे हाल के नवाचारों को व्यक्त करने और अपनी केंद्र क्षमताओं को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पूंजी खपत पर ध्यान केंद्रित करने का अधिकार देता है। मैक्सिम "सेंटर एंड विन" एक प्रसिद्ध कैचफ्रेज़ में बदल गया है। किसी भी मामले में, अभ्यास के एक लगे हुए केंद्र से अनुबंध करना उन ग्राहकों के साथ असंगत है, जो उत्तरोत्तर जटिल, नियमित रूप से परिवर्तित, पैक में कई उत्पादों और प्रशासनों को एकजुट करने वाले अपनी आवश्यकताओं के लिए उत्तरोत्तर तेजी से अनुरोध कर रहे हैं।
IDAX पर XCRYPT IEO के बारे में

आरंभिक एक्सचेंज ऑफ़र नए नए विचार से बाहर हैं और XCrypt इस अवसर का उपयोग 24 मई को होने वाली अपनी टोकन पेशकश से लाभ उठाने के लिए कर रहा है। जानबूझकर स्थिर भागीदारी की गारंटी है कि XCrypt एक्सचेंज प्लेटफॉर्म अपने खेल के शीर्ष पर है और विभिन्न कठिनाइयों का सामना कर रहा है, उदाहरण के लिए, निरंतरता, सुरक्षा और तरलता।
टीम ने गारंटी दी है कि आने वाले महीनों के प्रत्येक चरण में, प्लेटफॉर्म को पढ़ा और भविष्य में सत्यापन किया जा रहा है, इसके XCT ने प्रभावी रूप से विभिन्न पोस्ट-टोकन बिक्री सूची और बारह ICO परियोजनाओं को XCrypt पर प्रेषण के लिए तैयार किया है। प्लेटफ़ॉर्म पर 0% विनिमय शुल्क, XCT टोकन के लिए लाभदायक उपयोगिताओं की एक वर्गीकरण, एक क्रिप्टो-चेक कार्ड और सोशल मीडिया ट्रेडिंग फ़ंक्शंस में जोड़ें, और यह स्पष्ट हो जाता है कि यह IEO प्रत्याशित करने के लिए क्यों है।
टोकन विवरण


टोकन: Xcrypt (XCT)
प्रकार: उपयोगिता
IEO लॉन्चपैड: IDAX लॉन्चपैड
मूल्य: 1 XCT = 0.1 USD
बोनस: उपलब्ध
एमवीपी / प्रोटोटाइप: उपलब्ध
प्लेटफ़ॉर्म: एथेरियम
स्वीकार: BTC, BCH, ETH, USD, EUR
सॉफ्ट कैप: 1,500,000 USD
हार्ड कैप : 7,000,000 USD
देश: माल्टा
व्हाइटेलिस्ट / केवाईसी: केवाईसी और श्वेतसूची
टोकन वितरण और ध्वनि आवंटन



टोकन 

Xcrypt परियोजना अपने स्वयं के टोकन है। 
XCT टोकन एक ERC-20 सेवा टोकन है। XCT टोकन के कई कार्य हैं। यहाँ उनमें से कुछ हैं: 

एक्ससीटी टोकन अपने मालिकों को एक लाभ रैंकिंग प्रणाली (एयरड्रॉक्स) प्रदान करता है। 
XCT टोकन को IEO प्रोजेक्ट्स में भाग लेने के लिए आवश्यक है जो इस प्लेटफॉर्म पर शानदार बोनस के साथ चलेंगे। 
DCT विनिमय शुल्क का भुगतान करने के लिए XCT टोकन का उपयोग किया जाता है। 
XCT टोकन का उपयोग डेबिट कार्ड शुल्क का भुगतान करने के लिए किया जाता है। 
XCT टोकन को इस परियोजना के सोशल नेटवर्क टीम के लिए PRO सदस्यता प्राप्त करना आवश्यक है
 
वेबसाइट: http://www.xcrypt.club/
ANN: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4993175.0
Instagram: https://www.instagram.com/xcryptclub/
Twitter: https : //twitter.com/xcryptclub
फेसबुक: https://www.facebook.com/xcryptclub/
Telegram: https://t.me/xcryptclub
YouTube: https://www.youtube.com/channel/UCSTVlIYw7fj9Prku9FYKKQ
मीडिया: https://medium.com/@xcryptclub
Reddit: https://www.reddit.com/r/xCrypt/



Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.