Header Ads

Breaking News
recent

POINTPAY


आप परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, POINTPAY आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि या मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है


क्रिप्टोग्राफिक औद्योगिक पारिस्थितिकी तंत्र तेजी से विकसित होते हैं। यह न केवल क्रिप्टो बाजार को आकर्षित करने वाले निवेशकों के लिए कम समय में अधिकतम लाभ कमाने के लिए दिलचस्प हो जाता है, बल्कि आम उपयोगकर्ताओं के लिए भी होता है जो तेजी से लेन-देन की कार्यक्षमता, अनाम गणना और क्रिप्टो मुद्रा की पेशकश करते हैं जिनका किसी भी चीज से कोई लेना-देना नहीं है।

क्रिप्टोक्यूरेंसी प्लेटफॉर्म, पॉइंटपे ने कहा कि कुछ "असीमित वित्त" थे। क्रिप्टो मुद्रा का सक्रिय रूप से उपयोग करने वाले लोगों की संख्या 50 मिलियन लोगों के मनोवैज्ञानिक निशान को बढ़ाने और आगे बढ़ाने के लिए जारी है। क्रिप्टोक्यूरेंसी संख्या की गतिशील वृद्धि भी तेजी से होती है। यदि क्रिप्टो मुद्रा को 2010 में गिना जा सकता है, तो 2018 में इसे 2000 से अधिक गिना जाएगा और वर्ष के अंत तक 2,500 से अधिक गिना जाएगा। 1, आपको इस आभासी पुल की व्याख्या करने की आवश्यकता है। क्रिप्टोक्यूरेंसी ब्लॉकचैन को एक मंच प्रदान करती है और खरीद और बेचती है। इसी समय, हालांकि, प्रति दिन $ 1000 से अधिक के लेनदेन की मात्रा वाले क्रिप्टोकरंसी की संख्या बहुत कम है - लगभग 3.2%

यह तथ्य अत्यधिक प्रतिवर्ती है: स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार उन्हें सिक्कों या सिक्कों को देने के लिए आवश्यक धन की छोटी राशि - यूरो की दक्षता बढ़ाने के लिए विभिन्न क्रिप्टो फंड बनाने की लागत। महंगा - तो हर क्रिप्टो उद्यमी इतना पैसा नहीं दे सकता है।

इसके अलावा, हैकर्स के लिए एक आदर्श लक्ष्य के रूप में क्रिप्टो मुद्रा का उपयोग करते हुए कुल 3.3 बिलियन का समर्थन किया है। निधि या व्यापार का समर्थन करने के लिए किस क्रिप्टो परिवहन का उपयोग किया जाता है यह सवाल अभी भी स्पष्ट है। कोई भी 100% फंड सुरक्षा की गारंटी नहीं देता है। व्यापारियों के लिए सुरक्षा मुख्य चिंताओं में से एक है। इसके अलावा, क्रिप्टो समुदाय बढ़ी हुई उपयोगकर्ता कार्यक्षमता के साथ क्रिप्टो मुद्रा पारिस्थितिकी तंत्र के कोर का निर्माण करने के लिए कहता है।

लोग विनिमय दर तालिकाओं के साथ न केवल पारंपरिक मुद्रा जोड़े को एकीकृत करना चाहते हैं, बल्कि अन्य परिष्कृत उपकरण भी हैं जिनसे आंदोलन निधि जुड़े हुए हैं। यह स्वचालित रूप से खुली तरलता समस्या का समाधान करेगा। क्रिप्टो समुदाय में, इन जरूरतों को लंबे समय तक स्थगित कर दिया गया है। बेशक, यह न केवल क्रिप्टो मुद्राओं के व्यापार और भंडारण के लिए एक सुरक्षित मंच प्रदान करेगा, बल्कि इसकी अभिनव टीम की भी प्रशंसा करेगा, जो विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए निर्मित क्रिप्टो-बैंकों में निवेश के कार्य में सुधार करेगा।



एक तेजी से पुस्तक और तेजी से बदलती क्रिप्टो मुद्रा की दुनिया में, क्रिप्टो मुद्रा मालिकों, निवेशकों, विश्लेषकों और सभी को क्रिप्टो मुद्रा क्षेत्र में मौजूदा रुझानों, नवाचारों और विश्लेषणों से दूर रखना महत्वपूर्ण है। सूचना पर पूर्ण नियंत्रण एक मूर्त व्यवसाय है, यद्यपि लगभग असंभव है, क्रिप्टो-मौद्रिक संघ की दुनिया में कठोर उपयोगकर्ता अनुभव का जोखिम है और एक ब्लॉक श्रृंखला के रूप में तेजी से विकासशील प्रौद्योगिकी जोखिम है।

उन व्यक्तियों की दुनिया में, जो हैकर्स, जालसाज़ों और अन्य लोगों की गोपनीयता का लाभ उठाना चाहते हैं, दैनिक क्रिप्टो स्पेस में वर्तमान घटनाओं में से एक को सूचित करने के लिए उपकरण, डेटा, विश्लेषण और सूचना तक पहुंच प्रदान करना महत्वपूर्ण है।

ज्ञान शक्ति है, सही उपकरण के साथ, आप अपरिहार्य हैं। हालाँकि, विभिन्न स्रोतों से इस जानकारी का संग्रह एक समय लेने वाला और सरल कार्य साबित हुआ। सही समाधान उन उपकरणों के लिए पारिस्थितिकी तंत्र होगा, निवेशकों से क्रिप्टो मुद्रा विशेषज्ञों के लिए, या जो किसी ने अभी-अभी क्रिप्टो दुनिया में प्रवेश किया है, एक विशाल मंच पर सेवा कर रहा है।

पॉइंटपे एक मौलिक रूप से नया उत्पाद बनाता है जो तीन सेवाओं को एक बंद लूप इकोसिस्टम में जोड़ता है: पॉइंटपे क्रिप्टो बैंक, पॉइंटपे क्रिप्टो एक्सचेंज प्लेटफॉर्म, और पॉइंटपे मल्टी-मुद्रा वॉलेट, साथ ही क्रिप्टो व्यापार लाइसेंस में रुचि रखने वाले 20 वकील।

पॉइंटपे को भुगतान प्रणालियों के कामकाज का समर्थन करने, अनुबंध पर हस्ताक्षर करने, बैंकों के साथ काम करने, अन्य भुगतान प्रणालियों के साथ काम करने, धन के भुगतान और जटिल भुगतान योजना बनाने में 4 साल का अनुभव है। पॉइंटपे वर्तमान में उत्पादों के पूरी तरह कार्यात्मक संस्करणों के विकास को निधि देने के लिए 500,000,000 पीएक्सपी टोकन की बिक्री के माध्यम से बड़े पैमाने पर धन अभियान चला रही है।



बहु-मुद्रा पॉइंटपे वॉलेट

अब आप क्रिप्टो और फिएट मुद्राओं को अन्य पॉइंटपे सदस्यों को भेज और प्राप्त कर सकते हैं। सबसे कम लागत पर सुरक्षित और तेज़ लेनदेन का आनंद लें!
क्रिप्टो और फ़िएट कई मुद्रा खाते।
सुरक्षा और गुमनामी।
वर्चुअल क्रिप्टो पोर्टफोलियो।
तुरंत परिवर्तन
क्रिप्टोक्यूरेंसी भुगतान।
तत्काल जमा / निकासी EUR, USD, GBP, JPY, CHF।
एसपीवी वास्तुकला।
भुगतान कोड संख्या
उपयोग में आसान।



Jeton
प्वाइंटपे टोकन एथेरियम प्लेटफॉर्म के आधार पर जारी किया जाएगा और यह पूरी तरह से ईआरसी 20 मानक का अनुपालन करेगा। यह प्रक्रिया सुरक्षा तृतीय-पक्ष सेवाओं के साथ संगतता सुनिश्चित करेगी और निर्बाध और आसान एकीकरण सुनिश्चित करेगी।

टोकन जानकारी।
नरम कवर: $ 1,000,000
हार्ड कवर: यूएस $ 30,000,000
प्रतीक: पीएक्सपी (पॉइंटपे टोकन)
कुल आपूर्ति: 500,000,000
अनसोल्ड मार्कर: नष्ट होने के लिए
बिक्री मूल्य: 1 पीएक्सपी = $ 0.10



अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: https://pointpay.io
टेलीग्राम: https://t.me/pointpay_talks
ट्विटर: https://twitter.com/PointPay1
मध्यम: https://medium.com/@pointpay
फेसबुक: https: // www .facebook.com / PointPay.in
Github: https://github.com/pointpay-technologies/sc
Whitepaper: https://cdn.pointpay.io/WhitePaper__en.pdf?cache=1.4


Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.