Header Ads

Breaking News
recent
सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो MineMuse आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपको अपना विज़न और मिशन देखने में मदद कर सकती है
न्यूनतम के बारे में
MineMuse पर हम सभी विश्वास करते हैं, आप और हम डिजिटल मुद्राओं के भविष्य को बदलने की शक्ति रखते हैं! MineMuse एक Cryptocurrency क्लाउड माइनिंग सेवा है जो जटिल हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर सेटअप से निपटने के बिना डिजिटल मुद्राओं को खान में एक सुरक्षित और सरल प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करती है। हम छोटे और बड़े पैमाने पर ग्राहकों के लिए विभिन्न प्रकार के खनन से संबंधित समाधान प्रदान करते हैं।

हमारी दृष्टि

कम क्षमता वाले और कम अवसंरचना वाले खदानों से उत्पन्न आय से अधिक खर्च होता है। होने का कारण; महंगे हार्डवेयर, महंगी बिजली, रखरखाव और सुरक्षा के साथ-साथ हार्डवेयर और बिजली की विफलता, नेटवर्क व्यवधान, दूसरों के बीच मूल्य भिन्नता जैसे मुद्दे।
सभी के लिए खनन को वास्तव में सुलभ, लाभदायक और हासेल मुक्त बनाने और अधिक लागत प्रभावी होने के कारण, हम माइनस्यूस में समाधान के साथ आए हैं। हम भविष्य के उपयोग के लिए अपने स्वयं के ASIC का निर्माण कर रहे हैं। हम उपलब्ध प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग करके अपनी स्वयं की विद्युत शक्ति का निर्माण करेंगे, जिससे खनन के लिए हमारी लागत कम होगी; इसके उपयोग से हम कम समय सीमा में अधिक मात्रा में खदान कर पाएंगे। हमारे अपने ASIC के निर्माण से हार्डवेयर के उपयोग के लिए कम खर्च होगा। हम अपने स्वयं के निर्मित ASIC को अन्य खनन निगमों को भी बेचने की योजना बना रहे हैं, जो हमें मुनाफे के साथ-साथ बढ़ने में मदद करेगा।

हमारा लक्ष्य

हम सभी MineMuse चाहते हैं कि क्रिप्टोक्यूरेंसी का खनन हर खनन उत्साही के लिए उपलब्ध होना चाहिए। हमारा मिशन दुनिया भर के लोगों के साथ जुड़ना है और उन्हें कम खर्च और अधिक फायदे के साथ खनन का सबसे अच्छा साधन प्रदान करना है।
हम सबसे अच्छा प्रदान करने और कम से कम चार्ज करने का लक्ष्य रखते हैं जो हमारी वृद्धि में भी मदद करेगा।

काम करने के लिए अपना नेटवर्क और सोशल मीडिया रखो और अपने रेफरल कम निवेश के साथ कमाओ | उच्च रिटर्न | असीम विकास

  1. अपने मित्रों, परिवार, सहकर्मियों, और परिचितों को HASSLE -FREE का
    संदर्भ दें और MineMuse को आकर्षक संपत्ति में परिवर्तित करने दें
  2. ULTIMATE PASSIVE INCOME
    यह किसी अन्य के विपरीत एक निष्क्रिय आय अवसर है। आपके रेफरल जितना अधिक परिवर्तित होते हैं, उतना अधिक कमीशन आपको मिलता है
  3. संभावित रूप से असीमित
    संभावित आरओआई सुनिश्चित करता है कि आपके रेफरल निवेश और बढ़ते रहें, जो आपके लिए एक आय में तब्दील हो।

आपके और आपके संदर्भों के लिए एक वास्तविक कार्यक्रम की शक्ति का दोहन करें

MineMuse आपके लिए एक प्रकार का क्रिप्टोकरेंसी निवेश और रेफरल प्रोग्राम लाता है जो आपको न केवल आपके द्वारा प्लेटफ़ॉर्म पर लाए जाने वाले रेफरल के लिए बल्कि आपके रेफरल के रेफरल को भी पुरस्कृत करता है।
यह अनूठा सहबद्ध कार्यक्रम आपके नीचे 5 स्तरों तक रेफरल से निष्क्रिय आय लाता है। सबसे पहले, आप अपने नेटवर्क में MineMuse का उल्लेख करके कमाते हैं और फिर आप तब भी कमाते हैं जब आपके नेटवर्क के लोग अपने नेटवर्क के लोगों के लिए MineMuse का संदर्भ देते हैं ।

यह काम किस प्रकार करता है?

3 आसान चरणों में माइनस्यूज़ संबद्ध बनें और अतिरिक्त आय अर्जित करें
  1. MineMuse में शामिल हों और अपना पहला निवेश करें
  2. हर किसी को आप जानते हैं के लिए MineMuse का विज्ञापन करें
  3. अपने रेफरल से कमीशन में एक निश्चित प्रतिशत अर्जित करें

खनन / खनन की तकनीक

एक लाभदायक खनन व्यवसाय को चलाने में सक्षम होने के लिए एक विशेष, उच्च-शक्ति मशीनरी और अत्याधुनिक तकनीक की आवश्यकता होती है। हम माइन्यूज़ पर हमारे खनन उपकरणों को सीधे भारी-रियायती दरों पर बनाती हैं, जो खनन की समग्र लागत को कम करता है।
इसके अलावा हमारे पास अच्छी तरह से स्थापित संसाधनों का एक समूह है जो लंबे समय से खनन कर रहा है और खनन करने के लिए बहुत ज्ञान और क्षमता है।
इन खनन उपकरणों द्वारा उत्पादित ऊष्मा की अत्यधिक मात्रा के कारण इन स्टेशनों का तापमान उच्च तरफ है, इसलिए सिर को कम करने और तापमान को नीचे लाने के लिए, हमारे खनन स्टेशनों को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसके लिए एक उचित व्यवस्था हो इस उद्देश्य के लिए वेंटिलेशन और कम बिजली का उपभोग किया जाता है।

एचएएसएच रेट / एचएएसएच पावर

यह मापने की इकाई है जो मापता है कि क्रिप्टोक्यूरेंसी नेटवर्क कितनी शक्ति का उपभोग कर रहा है ताकि वह लगातार कार्य कर सके। लगातार कार्यात्मक का मतलब है कि 10 मिनट के सामान्य समय पर ब्लॉक उत्पन्न / खोजने के लिए कितनी हैश शक्ति का उपभोग किया जा रहा है।
खनन नेटवर्क बड़ी मात्रा में ऊर्जा की खपत करता है क्योंकि इसे ब्लॉक खोजने के लिए नियमित रूप से गहन गणितीय संगणना को हल करना पड़ता है। ब्लॉकों की खोज के लिए ये गणना गणितीय पहेलियाँ हैं जो बहुत अधिक गणना के बिना खनन करने वाले के लिए अनुमान लगाना संभव नहीं हैं। एक ब्लॉक को सफलतापूर्वक खदान करने के लिए, एक खनिक को ब्लॉक के हेडर को इस तरह से हैश करने की जरूरत है कि वह लक्ष्य सेट से कम या बराबर हो।
ब्लॉक के हेडर के एक छोटे से हिस्से को अलग करके खनिक इस लक्ष्य पर पहुंचते हैं, जिसे नॉन कहा जाता है। यह हमेशा 0 से शुरू होता है और आवश्यक लक्ष्य तक पहुंचने के लिए हर बार बढ़ाया जाता है।
जैसा कि नॉनस के अलग-अलग हिट और एक मिस है, इसलिए इस विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने की संभावना बहुत कम है। इसलिए, कई प्रयासों को गैर-अलग करके एक खनिक द्वारा किया जाना चाहिए।
और प्रति सेकंड किए गए प्रयासों की इस संख्या को हैश रेट या हैश पावर के रूप में जाना जाता है।

विशेषताएं

  1. नवीनतम स्थिर अवसंरचना
    हमारे डेटा केंद्र कूलर देशों / क्षेत्रों में स्थित हैं जो कम लागत वाली बिजली प्रदान करते हैं और अत्याधुनिक ASIC खनिक से लैस हैं।
  2. इलेक्ट्रिक पावर के लिए सबसे कम लागत
    हमारी खनन इकाइयां कम कीमत वाली ऊर्जा का उपयोग करती हैं जो दूरस्थ स्थानों के पास उपलब्ध प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग करके बनाई जाती हैं।
  3. अधिकतम ऊर्जा दक्षता
    हमारे खनन स्टेशनों में अच्छी तरह से चुटकी है और सही हवा के वेंटिलेशन के लिए सभी व्यवस्थाएं हैं जो कम ऊर्जा उपयोग के साथ उपकरणों को ठंडा करने में मदद करती हैं। इस रणनीति के माध्यम से, हम क्रांतिकारी, कम बिजली की कीमतों को प्राप्त करते हैं।
  4. सुरक्षित केंद्र
    हमारे डेटा केंद्र 24 × 7 के लिए निगरानी में हैं और इसलिए हमारे उपकरण हैं। हम आपके लिए कुशलतापूर्वक और प्रवीणता के साथ आपके लिए हर विवरण का ध्यान रखते हैं।
  5. आसान भुगतान
    हम आसान भुगतान विधि के साथ ऊर्जा कुशल त्वरित खनन प्रदान करते हैं और हमारा प्रत्येक लेनदेन पूरी तरह से पारदर्शी है। आपकी खनन संबंधी जानकारी बड़ी चालाकी से आपको उपलब्ध कराई गई है और आप हमारी किसी भी क्रिप्टोकरंसी को हमारे कैटलॉग से माइन कर सकते हैं।
  6. बिगिनर फ्रेंडली
    चाहे आप माइनिंग के विशेषज्ञ हों या सिर्फ अपने शुरुआती भाग्य को आजमाते हों , माइनस्यूज प्लेटफॉर्म आसान है।
  7. कम शुल्क
    चूंकि माइनम्यूज़ उन देशों में परिचालन शुरू करने की योजना बना रहा है जहां क्लाउड खनन अपने सर्वश्रेष्ठ खनन के लिए ASIC और हार्डवेयर की लागत के साथ सबसे अधिक कुशल साबित होता है।

आईसीओ

टोकन वितरण

  1. सहायक बोर्ड: 3%
  2. कमीशन और पार्टनर: 4%
  3. कंपनी का परिणाम: 5%
  4. टीम आवंटन: 9%
  5. बाउंटी और एयर ड्रॉप: 11%
  6. पूर्व बिक्री: 23%
  7. सार्वजनिक बिक्री: 45%

फंड का आवंटन

विकास और संचालन
  • 72%

  1. मशीनों का अधिग्रहण
  2. रखरखाव
  3. सुरक्षा
  4. सर्वर
उपयोगकर्ता बीमा राशि: 12%

विपणन

  • 7%

  1. अंकीय क्रय विक्रय
  2. Mass and PR Marketing
  3. सामुदायिक विपणन

मुकदमेबाजी

  • 9%

  1. नियामक शिकायतें
  2. कानूनी सलाह

ROADMAP

टीम

ww w मिनीम्यूज। कब

समर्थन @ minemuse। कब



Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.