Header Ads

Breaking News
recent
यदि आप किसी परियोजना में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो आपके सह-डीईएक्स को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकती है
2009 में बिटकॉइन्स के आगमन के साथ, कई को यह एहसास होने लगा कि ब्लॉकचेन की असाधारण तकनीक अगली पीढ़ी की तकनीकों का उत्कर्ष चेहरा हो सकती है। शुरुआत से ही, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी ने मुख्यधारा बनने की कोशिश की, लेकिन एक या दो बाधाओं द्वारा सीमित थी, जिसमें बटुए के उपयोग में आसानी, संचार की गोपनीयता, व्यापारिक दक्षता और सुरक्षा शामिल है। क्रिप्टोक्यूरेंसी के लिए मुख्यधारा और बड़े गोद लेने के आदेश बनने के लिए, प्रयोज्य, गोपनीयता, व्यापार दक्षता और संचार को बढ़ाना आवश्यक है। क्रिप्टोक्यूरेंसी में कई प्रमुख खिलाड़ी हैं जिन्होंने इनमें से कुछ महत्वपूर्ण keynotes की गुणवत्ता में सुधार करने की कोशिश की है, लेकिन अनुभव की कमी या धन की कमी के कारण, वे कम अच्छे हो जाते हैं।

इस संबंध में, मैं दिलचस्प जानकारी प्रदान करूंगा, विशेष रूप से क्रिप्टोक्यूरेंसी की दुनिया में। आईसीओ परियोजना इस समय को-डीईएक्स नामक एक्सचेंज की दुनिया से जुड़ा हुआ है और समुदाय के लिए एक समुदाय के नेतृत्व वाला एक्सचेंज है। चर्चा करने से पहले, आपको उन समीक्षाओं को पढ़ना चाहिए जो उनकी दृष्टि और मिशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। हम आशा करते हैं कि यह जानकारी, निश्चित रूप से, आपको Co-DEX ICO परियोजना में भाग लेने में थोड़ी समझ और रुचि देगी।
Co-DEX के बारे में
आज, कई क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज हैं, जो केंद्रीकृत और विकेंद्रीकृत दोनों हैं। विकेंद्रीकृत विनिमय प्रणाली में कई विशिष्ट गुण हैं जो इसे अपने समकक्षों की तुलना में बहुत अधिक सुविधाजनक, पारदर्शी और प्रभावी बनाते हैं। कोई केवाईसी सत्यापन आवश्यकताएं और कुछ अन्य असुविधाजनक प्रक्रियाएं जैसे केंद्रीकृत विनिमय नहीं हैं।
एक विकेंद्रीकृत विनिमय प्रणाली पूरी तरह से पारदर्शी और गोपनीय है। उपयोगकर्ताओं को जटिल पंजीकरण प्रक्रियाओं की आवश्यकता नहीं है जिनके लिए उनके ईमेल पते, पासवर्ड और पहचान की आवश्यकता होती है। प्लेटफॉर्म तक पहुँचने के लिए उन्हें बस कुछ ही सेकंड में एक्सचेंज पर एक नया वॉलेट बनाने का विकल्प मौजूद होना चाहिए। पुनरावृत्ति, विनिमय और निकासी की गति नेटवर्क की गति से निर्धारित होती है।

कभी-कभी हम सभी जानते हैं कि उच्च नेटवर्क वाले स्थानों में एथेरियम नेटवर्क उपयोगकर्ताओं को धीमा कर देता है। व्यवहार में, इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए कुछ भी नहीं किया जा सकता है, केवल नेटवर्क को पूरा करने के लिए लेनदेन की प्रतीक्षा कर रहा है। निजी कुंजी वाले उपयोगकर्ताओं को विकेंद्रीकृत प्लेटफ़ॉर्म पर कहीं भी संग्रहीत नहीं किया जाता है, यह उपयोगकर्ताओं को एक केंद्रीकृत प्रणाली के विपरीत, जहां एक आदेश देने से पहले आपको केंद्रीकृत खाते में धन जमा करने की आवश्यकता होती है, पूरी तरह से अपनी परिसंपत्तियों को नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

केंद्रीयकृत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का एक और नुकसान ट्रेडिंग बॉट्स का उपयोग करके ट्रेडिंग वॉल्यूम का हेरफेर है। ज्यादातर लोग शिकायत करते हैं कि विकेन्द्रीकृत प्लेटफार्मों में हमेशा मात्रा नहीं होती है। हां, यह सच है, क्योंकि अधिकांश विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों पर ट्रेडिंग वॉल्यूम बहुत कार्बनिक हैं, एक केंद्रीकृत मंच के विपरीत, नकली ट्रेडिंग वॉल्यूम या ट्रेडिंग वॉल्यूम के किसी भी प्रकार के हेरफेर की तरह कुछ भी नहीं है। सब सब में, मैं सिर्फ विकेंद्रीकृत एक्सचेंज की कुछ विशिष्ट विशेषताओं को उजागर करने की कोशिश कर रहा हूं और यह एक केंद्रीकृत प्रणाली की तुलना में बहुत बेहतर क्यों है।
Co-DEX एक विकेन्द्रीकृत क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो एक अग्रणी सुरक्षा बुनियादी ढांचे के आधार पर और एक क्रांतिकारी प्रणाली का उपयोग करके बनाया गया है। Co-DEX समुदाय के लिए समुदाय द्वारा किया गया एक आदान-प्रदान है, तो Co-DEX पहला एक्सचेंज होगा जो NO COST नीति को लेनदेन के लिए लागू करेगा, उपयोगकर्ताओं को खनिकों और / या सत्यापनकर्ताओं से केवल लेनदेन लागत को कवर करने के लिए कहा जाता है जो ब्लॉकचेन पर कार्रवाई दर्ज करते हैं। इस पार्टी के विश्वास से जुड़े सुरक्षा जोखिम के बिना सहकर्मी से सहकर्मी व्यापार का प्रत्यक्ष अनुभव आपको अपनी संपत्ति पर हमेशा पूर्ण नियंत्रण रखने की अनुमति देता है।

कुछ विकेंद्रीकृत एक्सचेंजों के विपरीत जो केवल एक ब्लॉकचेन पर ध्यान केंद्रित करते हैं। Co-DEX ने एक ब्लॉकचेन इंटरऑपरेबिलिटी सिस्टम विकसित किया है जिसमें मूल ब्लॉकचेन के विभिन्न रूप एक मंच पर एक साथ काम कर सकते हैं। को-डीईएक्स इस असाधारण नवाचार को कॉस्मोस नेटवर्क द्वारा स्थापित अभिनव सुविधाओं के साथ प्राप्त कर सकता है। कोडेक्स साझाकरण सिद्धांत स्पेस नेटवर्क पर आधारित है। सिस्टम में सभी प्रक्रियाओं का परीक्षण IBC नवाचारों पर किया जाता है जो अंतरिक्ष नेटवर्क के स्रोत कोड की पारदर्शी संरचना के कार्यान्वयन के माध्यम से प्रतिभागियों को नेटवर्क में सबसे सुरक्षित रूप से लेनदेन करने में सक्षम हैं। ।

अन्य विकेन्द्रीकृत आदान-प्रदानों के बीच सह-डीईएक्स को जो विशिष्ट बनाता है वह यह है कि यह पारदर्शी और सुरक्षित है, और ब्लॉकचेन आर्किटेक्चर एक ब्लॉकचेन नेटवर्क तक सीमित नहीं होगा, लेकिन यह अन्य ब्लॉकचैन नेटवर्क का समर्थन करेगा जो क्रॉस-ब्लॉकचेन का सामना करते हैं। इस मंच का वास्तुशिल्प डिजाइन व्यापारियों और पूरे क्रिप्टो समुदाय के लिए व्यापार को सरल करेगा। Cosmos Network नेटवर्क के साथ Cosx-DEX का एकीकरण इसे सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों में से एक बनने की अनुमति देगा, क्योंकि आर्किटेक्चर प्रोजेक्ट में कई स्वयं की क्रिप्टोकरेंसी और उपयोगकर्ताओं के कनेक्शन शामिल हैं, लेकिन एक ब्लॉक चेन तक सीमित नहीं है।

कॉस्मॉस नेटवर्क का IBC इनोवेशन प्लेटफॉर्म की लागत को कम करता है। उपयोगकर्ताओं को व्यापार करने से पहले किसी विशिष्ट खाते में धन जमा करने की आवश्यकता नहीं है। यह प्रणाली एक स्मार्ट अनुबंध लागू करती है जो आपको उपयोगकर्ताओं के बीच सीधे व्यापार करने की अनुमति देती है। जाहिर है, सह-डीईएक्स क्रिप्टोक्यूरेंसी पारिस्थितिकी तंत्र में एक बहुत बड़ी भूमिका निभाएगा, ट्रेडिंग सिस्टम को सरल करेगा, बिना लागत के ट्रेडिंग की अवधारणा के लिए पारदर्शिता और लाभप्रदता धन्यवाद सुनिश्चित करेगा।

हमारा मिशन हमारे डेक्स पर नियोजित आईडीओ में भाग लेने के लिए समुदाय के सदस्यों की एक विस्तृत श्रृंखला को सक्षम करना है। Co-DEX गारंटी नहीं दे सकता है कि सभी संभावित हितधारक निजी और IDO चरणों में वांछित वितरण प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जहां कुल अधिकतम सीमा ETH / BTC / ATOM में लगभग $ 5 मिलियन के बराबर होगी। टोकन जमा के दौरान उपलब्ध टोकन की संख्या 100,000,000 COD1 है।

टोकन विवरण
टोकन नाम: COD1
हार्ड कैप: ETH / BTC / ATOM में $ 5,000,000 के बराबर
टोकन मूल्य: 1 COD1 = 0.05 USD
स्वीकृत मुद्राएँ: ETH, BTC, ATOM
न्यूनतम योगदान: 0.1 ईटीएच
व्यक्तिगत योगदान: TBA
IDO की शुरुआत: Q4 2019
समय सीमा समाप्त: 30 दिनों के बाद या एक हार्ड कैप तक पहुँच जाता है

को-डेक्स टोकन मेट्रिक
टोकन योगदान 40%
25% टीम और सलाहकार
10% विपणन
10% एयरड्रॉप और बाउंटी
15% डी-कोक्स भंडार

रोड मैप

Q1 2019

Co-DEX फंडिंग बनाएं और एक विकास टीम बनाएं

Q2 2019

फॉर्म एडवाइजरी बोर्ड, वेबसाइट डेवलपमेंट

Q3 2019

व्यक्तिगत योगदान शुरू करें

Q3 2019

प्लेटफ़ॉर्म अल्फा परीक्षण

Q4 2019

एक विकेन्द्रीकृत विनिमय मंच का शुभारंभ

Q4 2019

COD1 IDO लॉन्च करें

पहली तिमाही 2020

COSMOS द्वारा बनाए गए इंटरैक्शन फ़ंक्शन के माध्यम से विभिन्न ब्लॉकचेन टोकन और मुद्राओं का कार्यान्वयन

Q2 2020

हमारे CO-DEX वॉलेट का विकास

हमारी टीम
हमारे सलाहकार
निष्कर्ष
Co-DEX में, हम क्रिप्टो बाजार के पूरे स्पेक्ट्रम को प्रत्येक व्यक्ति की जरूरतों, चिंताओं और इच्छाओं की अभिव्यक्ति के रूप में मानते हैं जो एक साथ समुदाय की अवधारणा को स्वीकार करते हैं। इससे को-डीईएक्स आया, और इसके लिए धन्यवाद, सह-डीईएक्स समुदाय और उसके सदस्यों द्वारा प्रस्तावित सभी विचारों का दर्पण बन जाएगा।

Co-DEX के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

वेबसाइट: https://co-dex.network
व्हाइटपेपर: https://co-dex.network/co-DEXWP.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/CoDEX_Social
फेसबुक: https://www.facebook.com/co.dex.decentralized.exchange
Reddit: https://www.reddit.com/user/Co-DEX/
टेलीग्राम चैनल: https://t.me/co_dex_ann
टेलीग्राम: https://t.me/CO_DEX
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/codex_social/
लिंक्डिन: https://www.linkedin.com/company/codex-foundation
स्टीमेट: https://steemit.com/@co-dex

Tidak ada komentar:

Diberdayakan oleh Blogger.